कोटखाई मामले में भाजपा कर रही राजनीति : विक्रमादित्य

Edited By Punjab Kesari, Updated: 24 Jul, 2017 12:40 AM

bjp  s politics on kotkhai case  vikramaditya

रविवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में मिशन रिपीट का आगाज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा ने संयुक्त रूप से किया।

मंडी: रविवार को सदर विधानसभा क्षेत्र में मिशन रिपीट का आगाज युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आश्रय शर्मा ने संयुक्त रूप से किया। मंडी स्थित सर्किट हाऊस से एक बाइक रैली निकाली गई, जिसमें युकां अध्यक्ष और कांग्रेस कमेटी के सचिव सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कोटमोरस में जनसभा में युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी प्रदेश को जातिवाद या क्षेत्रवाद के नाम पर नहीं बांटा जबकि ऐसा काम सिर्फ  भाजपा के नेता ही करते हैं। उन्होंने कोटखाई प्रकरण पर कहा कि इस दुखद घटना का भी भाजपा ने राजनीतिकरण कर दिया और लोगों को गुमराह किया। 

हिमाचल में पंजाब का कल्चर ला रहे हैं धूमल
उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल हिमाचल में पंजाब का कल्चर ला रहे हैं और उसी कल्चर के तहत कोटखाई प्रकरण को राजनीति का रंग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं। इस मौके पर सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष धर्मपाल ठाकुर सहित आशा वर्मा, गुलजारी लाल, हिमांशु शर्मा, हरीश चंद, चमन लाल, राजकुमारी, विजय लक्ष्मी, खेम सिंह, कन्हैया लाल, लाभ सिंह, टेक सिंह पटियाल, मोहन सिंह, धारी राम, पूर्ण चंद, सीता राम, टिकेश्वरी व दिनेश शर्मा सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!