बंबर ठाकुर ने किया ऐलान, 7 अक्तूबर को होने वाले धरने का JP Nadda से नहीं कोई संबंध

Edited By Vijay, Updated: 05 Oct, 2019 09:52 PM

bamber thakur

जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सदर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने घोषणा की है कि वे हिमाचल सरकार द्वारा बिलासपुर जिला की पूरी तरह से अनदेखी करने और विभिन्न समस्याओं, कठिनाइयों और महत्वपूर्ण मांगों को सुलझाने में असफल रहने तथा...

बिलासपुर: जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सदर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने घोषणा की है कि वे हिमाचल सरकार द्वारा बिलासपुर जिला की पूरी तरह से अनदेखी करने और विभिन्न समस्याओं, कठिनाइयों और महत्वपूर्ण मांगों को सुलझाने में असफल रहने तथा जनविरोधी नीतियां अपनाने के विरोध स्वरूप कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ 7 अक्तूबर को नगर के मध्य चंपा पार्क में धरना देंगे। उन्होंने कहा कि उसी दिन बिलासपुर से संबंधित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पद ग्रहण करने के बाद प्रथम बार अपने गृह जिला बिलासपुर में आ रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके इस धरने से नड्डा के यहां आने के कार्यक्रम से कोई भी संबंध नहीं है क्योंकि बिलासपुर के लोगों को गर्व है कि इसी धरती के बेटे को केंद्र में अपनी पार्टी के इतने बड़े पद पर आसीन होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

बिलासपुर की जनता की एक भी मांग को पूरा नहीं कर पाई है जयराम सरकार

उन्होंने स्पष्ट किया कि वे पिछले 2 वर्षों से बिलासपुर की समस्त जनता की कठिनाइयों और समस्याओं को बार-बार प्रदेश सरकार के सम्मुख उठा रहे हैं लेकिन अपने आप को कथित स्वच्छ, पारदर्शी, दायित्वपूर्ण व जनहितेशी सरकार प्रदर्शित करने के दावे करने वाली भाजपा की जयराम सरकार एक भी मांग को पूरा नहीं कर पाई है, जिस कारण जिलाभर में लोगों में सरकार के विरुद्ध रोष व आक्रोश पैदा होना स्वाभाविक ही है। उन्होंने कहा कि कोलडैम विस्थापितों, एम्स विस्थापितों, एसीसी विस्थापितों व फोरलेन विस्थापितों सहित ग्रामीण क्षेत्रों की असंख्य ऐसी मांगें और कठिनाइयां हैं, जिन्हें सरकार सुलझाने में पूर्णतया असफल रही है, जिसे लेकर वे अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 7 अक्तूबर को नगर के चंपा पार्क में धरना देंगे ताकि बिलासपुर के लोगों की कठिनाइयों से केंद्र सरकार को जेपी नड्डा के माध्यम से अवगत करवाया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!