शांता कुमार की सलाह पर तो गौर कर ले जयराम सरकार : आशीष बुटेल

Edited By Vijay, Updated: 18 Apr, 2021 07:21 PM

ashish butail target on jairam government

कांग्रेस विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि सरकार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की सलाह पर अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार सरकार को कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पब्लिक मीटिंग न करने की बात कह...

शिमला (राक्टा): कांग्रेस विधायक आशीष बुटेल ने कहा कि सरकार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की सलाह पर अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता शांता कुमार सरकार को कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पब्लिक मीटिंग न करने की बात कह चुके हैं। ऐसे में सरकार को उनकी बात पर अमल करना चाहिए। आशीष बुटेल रविवार को शिमला में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से निपटने में बीते वर्ष उस समय भी असमर्थ थी, जब लॉकडाऊन लगा था तथा एक साल बाद आज भी वह इससे निपटने में असमर्थ है। उन्होंने कहा कि सरकार एक साल में भी व्यवस्था नहीं कर पाई है।

कोरोना के बढ़ रहे मामले चिंता का विषय

कोरोना के जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं, उसको देखते हुए यह बेहद चिंतनीय विषय है। बुटेल ने कहा कि विधायक प्राथमिकता के तहत मामला उठाया था कि टांडा में सुपर स्पैशलिटी के पूरे विंग को कोविड सैंटर न बनाया जाए लेकिन फिर भी सरकार ने इसे कोविड सैंटर बना दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडऩे के लिए सरकार को विपक्ष के सुझाव मानने चाहिए। विपक्ष एक सकारात्मक भूमिका अदा करना चाह रहा है। कांग्रेस का उद्देश्य प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाना है लेकिन सरकार इसे अन्यथा ले रही है।

10 साल के लिए टैक्स माफ होंगे

आशीष बुटेल ने कहा कि यदि पालमपुर एमसी में शामिल कोई ग्रामीण क्षेत्र बाहर निकलना चाहेगा तो आने वाले समय में जनगणना के बाद उसे बाहर कर दिया जाएगा। इसके साथ ही यदि कोई ग्रामीण क्षेत्र एमसी में रहना चाहे तो उसकी पूरी सहायता की जाएगी। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर पालमपुर एमसी में शामिल ग्रामीण क्षेत्रों के 10 साल के लिए कर माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार चाहे तो ऐसा तत्काल हो सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!