CMO चम्बा की अपील, बोले-कोरोना से बचना है तो अपनी आदतों और व्यवहार में लाना होगा बदलाव

Edited By Vijay, Updated: 21 Aug, 2020 07:01 PM

appeal of cmo chamba people should not take corona epidemic lightly

कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को अपनी आदतों और व्यवहार में बदलाव लाना होगा। अपनी सुरक्षा स्वयं करनी होगी। यह बात सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने कही।

चम्बा (ब्यूरो): कोरोना महामारी से बचने के लिए हर व्यक्ति को अपनी आदतों और व्यवहार में बदलाव लाना होगा। अपनी सुरक्षा स्वयं करनी होगी। यह बात सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने कही। उन्होंने कहा कि घर से निकलते समय अपने चेहरे को मास्क से ढकना होगा। समय-समय पर अपने हाथों को साबुन से धोना होगा, सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों का पालन करना होगा तभी हम इस बीमारी से अपने आप और अपने परिवार को बचा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में जिले में कोरोना के मामलों में बढ़ौतरी हुई है। ऐसी स्थिति में एहतियात बरतने की आवश्यकता है। अगर खांसी एवं बुखार, गले में खराश एवं दर्द, बहती या बंद नाक छींक आना और सांस लेने में तकलीफ हो तो उसे हल्के में न लें, तत्काल अपने नजदीकी स्वास्थ्य संस्थान में जरूर दिखाएं।

पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़ी है और कुछ लोगों को इस वजह से अस्पताल में भी दाखिल होना पड़ा है और उनमें से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है, इसलिए यह जरूरी है की किसी व्यक्ति में अगर कोई भी असामान्य लक्षण आएं तो उसे तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर डॉक्टर को दिखाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!