सुंदरनगर में 1.880 किलोग्राम चरस के साथ 4 गिरफ्तार, नेरचौक में अफीम के साथ दुकानदार काबू

Edited By Vijay, Updated: 10 Oct, 2022 12:29 AM

4 arrested with hashish one caught with opium

सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत चरस के 2 मामले पकड़े गए हैं। पहले मामले में पुलिस कर्मियों ने पुंघ में कार चालक को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नाका लगाया था और इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी।

मंडी (ब्यूरो): सुंदरनगर पुलिस थाना के अंतर्गत चरस के 2 मामले पकड़े गए हैं। पहले मामले में पुलिस कर्मियों ने पुंघ में कार चालक को डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नाका लगाया था और इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस ने मंडी की तरफ से आ रही एक कार काे जांच के लिए रोका तो चालक प्रियांशु धीरटा (27) पुत्र भागमल धीरटा निवासी डबरोगी कॉटेज, विकास नगर, थाना छोटा शिमला तहसील सदर जिला शिमला के कब्जे से 1.50 किलोग्राम चरस बरामद हुई। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी को सोमवार को सुंदरनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।
PunjabKesari

हरियाणा के 3 युवकों को 380 ग्राम चरस बरामद
दूसरे मामले में पुलिस ने पुंघ में नाके के दौरान हरियाणा के 3 युवकों को 380 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। नाके के दौरान पुलिस ने सुंदरनगर की तरफ से सलापड़ जा रही कार को जांच ले लिए रोका तो उसमें सवार हरियाणा के 3 युवकों से उक्त मात्रा में चरस बरामद की गई। आरोपियों की पहचान चालक नरेंद्र (44) पुत्र गोपी राम, आकाश (21) पुत्र संदीप तथा तनुज (21) पुत्र रविन्द्र सभी निवासी गांव नाहरी तहसील व जिला सोनीपत हरियाणा के रूप में हुई है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों को सोमवार को सुंदरनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दुकानदार से पकड़ी अफीम
एक अन्य मामले में बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेरचौक बाजार में एक 45 वर्षीय दुकानदार से पुलिस ने 76 ग्राम अफीम पकड़ी है। आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत बल्ह थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि नेरचौक बाजार में प्रकाश नामक एक दुकानदार प्रतिबंधित नशे के कारोबार में संलिप्त है। इस सूचना पर बल्ह थाना में तैनात मुख्य आरक्षी रजत पवार व उनकी टीम ने कार्रवाई कर आरोपी के कब्जे से उक्त मादक पदार्थ पकड़ा। मामले की पुष्टि एसपी शालिनी अग्रिहोत्री ने की है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!