10वीं कक्षा की छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान, बुजुर्ग दंपति ने गोद ली थी बेटी

Edited By Vijay, Updated: 12 Jun, 2021 10:10 PM

10th class student committed suicide

बुढ़ापे के सहारे के लिए गोद ली गई बेटी ने बुजुर्ग माता-पिता को बेसहारा छोड़ आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार पलक कुमारी (17) पुत्री बिचित्र सिंह गांव व डाकघर हिम्मर तहसील टौणीदेवी ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

भोरंज (हमीरपुर) (ब्यूरो): बुढ़ापे के सहारे के लिए गोद ली गई बेटी ने बुजुर्ग माता-पिता को बेसहारा छोड़ आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार पलक कुमारी (17) पुत्री बिचित्र सिंह गांव व डाकघर हिम्मर तहसील टौणीदेवी ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पलक राजकीय स्कूल दरब्यार में 10वीं कक्षा की छात्रा थी और बीती शाम हर रोज की तरह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब उसके माता-पिता ने देखा कि कमरा अंदर से बंद है तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो पलक कमरे में पंखे से चुन्नी से बने फंदे पर लटक रही थी।

बताते चलें कि पिता बचित्र सिंह (83) और माता की अपनी संतान न होने की वजह से उन्होंने पलक को गोद लिया था। इस बारे में थाना प्रभारी भोरज सीआर चौधरी का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर पंखे से लटक रहे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। छात्रा की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!