ऊना में वसूले जा रहे हैं शराब के मनमाने दाम, लोगों में रोष

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Jan, 2018 02:06 PM

risks of alcohol are being recovered in una fury in people

औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में अंग्रेजी शराब के दाम अधिक वसूले जाने के चलते शराब के शौकीन लोगों में रोष है। आए दिन एम.आर.पी. से अधिक रुपए वसूलने पर उपभोक्ताओं व सेल्जमैन में बहस हो रही है। जानकारी के अनुसार टाहलीवाल लाइसैंसशुदा अंग्रेजी शराब के ठेकों...

टाहलीवाल : औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में अंग्रेजी शराब के दाम अधिक वसूले जाने के चलते शराब के शौकीन लोगों में रोष है। आए दिन एम.आर.पी. से अधिक रुपए वसूलने पर उपभोक्ताओं व सेल्जमैन में बहस हो रही है। जानकारी के अनुसार टाहलीवाल लाइसैंसशुदा अंग्रेजी शराब के ठेकों पर फ्लैक्स पर लिखे रेटों के अनुसार शराब की बिक्री की जा रही है। हालांकि कोई भी शराब का शौकीन इस मुद्दे पर सामने आने को तैयार नहीं है। सेल्समैन का कहना है कि हमें जो हाईकमान के आदेश हैं, उसी के अनुसार हम शराब की बिक्री कर रहे हैं।

150 के करीब अधिक दाम उपभोक्ताओं से वसूले जा रहे
अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांडों के अनुसार बोतल का एम.आर.पी. से अधिक 100 व 150 के करीब अधिक दाम उपभोक्ताओं से वसूले जा रहे हैं। इस कारण शराब के शौकीन लोगों में रोष है। शराब उपभोक्ताओं का कहना है कि 286 रुपए एम.आर.पी. की बोतल के 380 रुपए और 370 वाली एम.आर.पी. की बोतल के 520 रुपए लाइसैंसशुदा ठेके वालों द्वारा वसूले जा रहे हैं। लोगों ने प्रशासन से इस बारे में स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!