वरुण धवन बोले, मैडम बेटा बड़ा है आपको लेना होगा एक्स्ट्रा रूम

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Nov, 2017 12:50 PM

varun dhawan says  madam son is bigger you have to take extra room

हिन्दी फिल्म अक्तूबर के अभिनेता वरुण धवन होटल लारिसा में अपनी ड्यूटी दे रहे थे तभी एक महिला अपने पति व बेटे के साथ आई और वरुण से होटल का कमरा देने को कहा। वरुण ने कहा कि उनके साथ उनका बेटा भी है इसलिए उन्हें 2 कमरे लेने होंगे। इस बात पर वरुण महिला...

मनाली : हिन्दी फिल्म अक्तूबर के अभिनेता वरुण धवन होटल लारिसा में अपनी ड्यूटी दे रहे थे तभी एक महिला अपने पति व बेटे के साथ आई और वरुण से होटल का कमरा देने को कहा। वरुण ने कहा कि उनके साथ उनका बेटा भी है इसलिए उन्हें 2 कमरे लेने होंगे। इस बात पर वरुण महिला के साथ उलझ पड़े। पति के हस्तक्षेप करने पर मामला शांत हुआ। पति ने वरुण से एक ही कमरे में एक्स्ट्रा बैड लगाने का आग्रह किया तो वरुण मान गए और उन्होंने तीनों को एक ही कमरे में एडजस्ट कर दिया। यह किसी होटल में घटी घटना का हिस्सा नहीं है बल्कि मनाली की वादियों में चल रही अक्तूबर फिल्म की शूटिंग के कुछ दृश्य हैं जिन्हें आज मनाली के हरिपुर में लारिसा होटल में फिल्माया गया। ये सभी संवाद पंजाबी भाषा में बोले गए। इस दौरान दर्शकों ने भी शूटिंग का भरपूर आनंद उठाया।

शूटिंग संपन्न होने के बाद अभिनेता वरुण धवन वापस लौट जाएंगे
आज वरुण से मिलने वालों की संख्या अधिक रही। वरुण ने भी अपने किसी भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और सभी के साथ फोटो ङ्क्षखचवाए। अधिकतर शूटिंग रात के ही समय हो रही है। मंगलवार को सोलंग में क्रिसमस पर्व पर दृश्य फिल्माया गया था जबकि रात के समय हरिपुर के होटल में दृश्य फिल्माए गए। स्थानीय को-आर्डीनेटर अनिल काईस्था ने बताया कि शूटिंग अंतिम चरण में पहुंच गई है। वीरवार को शूटिंग संपन्न होने के बाद अभिनेता वरुण धवन वापस लौट जाएंगे। उन्होंने कहा कि बुधवार को भी होटल लारिसा में ही शूटिंग की गई और वरुण को होटल मैनेजर के रूप में दर्शाया गया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!