Watch Video: सेल्फी के चक्कर में 10वीं की छात्राएं सतलुज में गिरी, सर्च ऑपरेशन जारी

You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, December 5, 2017-3:01 PM

शिमला (राजीव/विकास): हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर सेल्फी लेने के चक्कर में 10वीं क्लास की छात्रा की जान चली गए। सोमवार को शिमला के सुन्नी इलाके के निजी स्कूल की 10वीं क्लास की दो छात्राएं घर आते समय सतलुज नदी के पास सेल्फी लेने खडी हुईं। इतने में एक छात्रा के पैर का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद एक-दूसरे को बचाते समय दोनों छात्राएं नदी में जा गिरीं। इनमें से एक छात्रा को तो आस पास खड़े लोगों ने बचा लिया, जबकि दूसरी छात्रा सतलुज में बह गई।
PunjabKesari

छात्रा को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी
सोमवार को सर्च ऑपरेशन चलाए जाने के बावजूद अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि मंगलवार भी पुलिस और स्थानीय लोग छात्रा को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी रखे हुए हैं। लेकिन अंदेश जताया जा रहा है कि छात्रा नदी के तेज बहाव में बह गई है। लोगों ने एक छात्रा को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया है। जहां उपचार के बाद अब उसकी हालत में सुधार आना शुरू हो गया है। छात्रा का कहना है कि वो और उसकी सहेली कालीघाट के पास खडी थी। 
PunjabKesari

सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा
सेल्फी लेते वक्त उसकी सहेली का अचानक पांव फिसल गया और उसका मोबाइल फोन सतलुज नदी में गिर गया। इसके बाद एक-दूसरे को बचाते हुए उसकी सहेली भी नदी में जा गिरी। छात्रा ने कहा कि वह अपनी सहेली को बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी। इसके बाद क्या हुआ उसे भी याद नहीं है। छात्रा की मां का कहना है कि दोनों छात्राएं मंदिर से घर लौट रही थीं। दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ती हैं। लेकिन वह ट्यूशन एक-साथ पढ़ने जातीं हैं। उसने कहा कि उसे गांव के लोगों ने सूचित किया था, दोनों छात्राएं सेल्फी ले रही थीं और अचानक ये हादसा हो गया।
PunjabKesari


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!