रणधीर बोले-वीरभद्र सिंह देश के पहले ऐसे CM जो जमानत पर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 May, 2017 05:16 PM

randhir said virbhadra singh the first such cm of country that on bail

मंगलवार को परिधि गृह बिलासपुर में पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं श्रीनयनादेवी जी के विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जोकि जमानत पर हैं।

बिलासपुर: मंगलवार को परिधि गृह बिलासपुर में पत्रकार वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं श्रीनयनादेवी जी के विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जोकि जमानत पर हैं। उनकी यह उपलब्धि इतिहास में सुनहरे अक्षरों में अंकित हो गई है जोकि प्रदेशवासियों के लिए बहुत ही शर्म की बात है। कांग्रेसी नेता इसे बहुत बड़ी जीत बता रहे हैं जबकि उनको केवल जमानत मिली है, कोर्ट ने उन्हें भ्रष्टाचार और आय से अधिक सम्पति मामले से बरी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विदेशी दौरों पर कोर्ट ने रोक लगा दी है तथा उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार कोई मुद्दा नहीं है। भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे मुख्यमंत्री ने न तो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया और न ही कांग्रेस हाईकमान ने उनसे इस्तीफा लेने की जहमत उठाई। 

यू.पी.ए. सरकार के समय में हुई मुख्यमंत्री पर कार्रवाई
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री पर लगे आरोपों के लिए भाजपा नेताओं को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं जबकि सच्चाई इसके विपरीत है। मुख्यमंत्री के विरुद्ध यह कार्रवाई पूर्व में केंद्र में रही यू.पी.ए. सरकार के समय शुरू हुई थी। भाजपा ने तो केवल इस मामले को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह मुख्यमंत्री के केंद्रीय इस्पात मंत्री रहते हुए किए गए कारनामों का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पेयजल उपलब्ध करवाने में नाकाम रही है। नयनादेवी में कई जगह पेयजल की भारी किल्लत पैदा हो गई है और लोगों को पानी खरीदकर लाना पड़ रहा है। 

ट्रक आप्रेटर अपने पैसों के लिए 2 महीनों से हड़ताल पर 
उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि जे.पी. सीमैंट कंपनी से ट्रक आप्रेटर अपने कमाए हुए पैसों को लेने के लिए पिछले 2 महीनों से हड़ताल पर हैं और प्रदेश सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। प्रदेश सरकार को ट्रक आप्रेटरों का पैसा दिलवाने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए और कंपनी को दी जा रही सुविधाओं को तुरंत बंद करना चाहिए। इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दौलत राम ठाकुर व जिला मीडिया प्रभारी सोनल शर्मा भी मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!