राजनाथ सिंह का वार- राहुल गांधी को हिमाचल के चुनावों में भी दिख रहा गुजरात

Edited By Punjab Kesari, Updated: 07 Nov, 2017 04:39 PM

rajnath singh target rahul

हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ स‌िंह ने चंबा के ऐतिहासिक चौगान में जनता को संबोधित करते समय राहुल की रैली पर स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल के चुनावों में भी राहुल गांधी को गुजरात ही दिखाई दे रहा है।...

चंबा (विनोद): हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ स‌िंह ने चंबा के ऐतिहासिक चौगान में जनता को संबोधित करते समय राहुल की रैली पर स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल के चुनावों में भी राहुल गांधी को गुजरात ही दिखाई दे रहा है। राजनाथ स‌िंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा के चुनावों में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा पूरी तरह से साफ किया है।  कांग्रेस सरकार ने इन चुनावों से भी कोई सबक नहीं लिया। बीजेपी का सूर्य चढ़ रहा है और कांग्रेस का सूर्य अस्त हो रहा है। प्रदेश के विकास की चाबी केंद्र की मोदी सरकार के पास है। केंद्र की मोदी सरकार ने हिमाचल सरकार को 28225 करोड़ रुपए जारी किए हैं। 
PunjabKesari

वोट हासिल करने के लिए जनता की आंखों में धूल नहीं झोंकी जा सकती
प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता बताएं कि केंद्र का पैसा कहां गया, बीजेपी के पास बेरोजगारी दूर कम करने के लिए 3 साल में कोई जादू की छड़ी नहीं थी। बीजेपी को बेरोजगारी दूर करने के लिए 10 वर्ष देने होंगे। हर जिला में अब डायलिसिस की सुविधा मिलेगी, गरीब लोगों को यह स्वास्थ्य सुविधा फ्री में दी जाएगी। राजनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि कभी देशभक्ति का तड़का लगाया तो कभी बीजेपी को ईमानदार पार्टी दर्शाने का भरपूर प्रयास किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही गुड़िया हेल्पलाइन नंबर की सुविधा मिलेगी। नोटबंदी व जीएसटी के माध्यम से भ्रष्टाचार को समाप्त किया गया है। मेरी कोई बात अगर गलत निकली तो मैं लोगों से माफी मांग लूंगा। उन्होंने कहा कि वोट हासिल करने के लिए जनता की आंखों में धूल नहीं झोंकी जा सकती। अंतर्राष्ट्रीय एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में सबसे अच्छी सरकार चलाने वाली पार्टी बीजेपी को घोषित किया। 


कांग्रेस के मुकाबले बीजेपी की रैली में भीड़ कम उमड़ी
राजनाथ ने कहा कि 1988 में  कांग्रेस ने बेनामी संपत्ति के खिलाफ कानून बनाया था, लेकिन उसे लागू नहीं किया। बीजेपी ने सरकार बनने के बाद 2016 में इस कानून को लागू किया। साढ़े 1800 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति केंद्र सरकार ने जब्त की। बता दें कि सोमवार को चंबा के ऐतिहासिक चौहान में आयोजित हुई कांग्रेस की रैली के मुकाबले मंगलवार को बीजेपी के राजनाथ सिंह की रैली में भीड़ कम उमड़ी। रैली को संबोधित करते समय राजनाथ सिंह ने एक ऐसी बात बोल दी जिससे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए। वह चंबा के बीजेपी प्रत्याशी पवन नैय्यर के पक्ष में प्रचार करने यहां पहुंचे थे। इस दौरान राजनाथ के मुंह से यह सुनने को मिला कि मैंने इसे पहली बार देखा है। इसी दौरान रैली में रूकावट न पड़े कार्यकर्ताओं ने इस बात को रफा-दफा कर दिया। इसके बाद राजनाथ सिंह ने पवन नैय्यर की हौसला अफजाई के लिए जनसभा में मौजूद लोगों को तालियां बजाने के लिए कहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!