बैंक चोरी मामले में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, जानिए क्या

  • बैंक चोरी मामले में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, जानिए क्या
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, November 14, 2017-7:38 PM

घुमारवीं: अब तक बैंकों व तमाम व्यापारिक प्रतिष्ठानों में घुमारवीं नगर में हुई चोरी की तमाम वारदातों में पुलिस के हाथ से बचते चले जा रहे चोर गिरोह में पहली बार नगर में पी.एन.बी. में हुई चोरी की वारदात में पुलिस के हाथ वाजिब सुराग लगा है। बैंक में चोरी करने के लिए गए हुए शख्स का फोटो व वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है। पुलिस ने इसके आधार पर सोमवार को आसपास के क्षेत्रों में सर्च अभियान छेड़ा और उसके बाद इस वीडियो को वायरल करके आरोपी तक पहुंचने की रणनीति पर आगे बढ़ रही है।
PunjabKesari
एक व्यक्ति ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्ति ने अकेले ही इसे अंजाम दिया है। वह वीडियो में व फोटो में स्पष्ट नजर आ रहा है। पुलिस ने यह फुटेज अब अपने कब्जे में लेकर इस पर जांच तेज कर दी है। बैंक मैनेजर विवेक कुमार ने बताया कि चोरी करने वाला लंबे समय तक बैंक में रहा और वह छोटी-छोटी चीजें भी अपने साथ चोरी करके ले गया है। वह बैंक में रखे हुए पिन लगाने वाले स्टैपलर पिन व कैंचियों आदि को भी अपने साथ ले गया है। 

आरोपी के नाम व पते की छानबीन में जुटी पुलिस 
बैंक के कम्प्यूटर को खोलने के बाद वह असमंजस में रहा कि उसे कौन सा हिस्सा लेकर जाना और कौन सा नहीं? इसलिए वह कम्प्यूटर के एक हिस्से को ले गया है जबकि दूसरे हिस्से को भीतर ही छोड़ गया है। उसने काफी जद्दोजहद के बाद ही कैश कलैक्शन मशीन को पेचकस से खोलने की कोशिश की। कई जगहों से न खुलने पर तोड़ने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद वह कामयाब नहीं हो पाया है। डी.एस.पी. ने बताया कि उक्त व्यक्ति की तस्वीर जल्द ही सोशल मीडिया के अलावा प्रिंट व इलैक्ट्रॉनिक मीडिया में देकर उसके नाम व पते तक पहुंचने के पूरे प्रयास किए जाएंगे। अभी तक पुलिस के पास उसकी फोटो तो है लेकिन उसका नाम व पता नहीं है लेकिन इसके बावजूद पुलिस जांच में जुटी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!