तस्वीरों में देखिए, दुकान में लगी आग, पानी ने भी किया नुक्सान

  • तस्वीरों में देखिए, दुकान में लगी आग, पानी ने भी किया नुक्सान
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, April 20, 2017-11:23 PM

चम्बा: जिला मुख्यालय के संग्रहालय मार्ग पर मौजूद जी.एस. इलैक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लगने से उसमें रखा सामान पूरी तरह से खराब हो गया। हालांकि अग्रिशमन विभाग ने समय पर पहुंच कर आग पर काबू पाते हुए दुकान को आग की भेंट चढऩे से तो बचा लिया लेकिन दुकान में रखे मोबाइल व अन्य इलैक्ट्रॉनिक सामान पानी गिरने से पूरी तरह से खराब हो गया। प्रथम दृष्टि में लाखों रुपए का नुक्सान होने की बात कही जा रही है। आग लगने के कारणों के बारे में पक्के तौर पर कोई कुछ बताने की स्थिति में नहीं है जिसके चलते पुलिस ने मामले की रपट डालकर घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

दुकान के ऊपरी भाग में लगी आग
जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 11 बजे कमलजीत पुत्र गुरमीत सिंह निवासी मोहल्ला पक्काटाला भूरी सिंह संग्रहालय मार्ग बाजार में मौजूद अपनी दुकान में बैठा हुआ था तो उसकी दुकान के ऊपरी भाग से अचानक धुआं निकलने लगा। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आग तेजी से फैल गई, ऐसे में साथ लगते दुकानदारों के साथ अन्य लोगों ने उक्त दुकानदार को बताया कि उसकी दुकान के ऊपरी भाग में आग लगी है, साथ ही अग्रिशमन विभाग को भी सूचित किया। अग्रिमशन विभाग की टीम तुरंत मौके पर पहुंच कर कुछ मिनटों में आग पर काबू पा लिया। 

PunjabKesari

4 लाख रुपए का नुक्सान का अनुमान
इस घटना में उपरोक्तदुकानदार को करीब 4 लाख रुपए का नुक्सान होने की बात कही जा रही है। हालांकि कुछ देर तक यह बात भी सुनने को मिली कि एक व्यक्ति आग में दुकान के भीतर फंसा हुआ है, ऐसे में आग पर काबू पाने के बाद जब दुकान की तलाशी ली गई तो कोई व्यक्ति भीतर नहीं पाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और उसने प्रभावित दुकानदार के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना की पुष्टि एस.डी.एम. चम्बा बचन सिंह ने की है।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!