चोरों ने अब यहां बनाया घर को निशाना, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 31 Jul, 2017 02:04 AM

now thieves here  target the house  millions of jewels and cash theft

जिला में चोर गिरोहों का कहर खत्म नहीं हो रहा है। अब पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत देहलां में चोरियों से दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

ऊना: जिला में चोर गिरोहों का कहर खत्म नहीं हो रहा है। अब पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत देहलां में चोरियों से दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। यहां शनिवार रात्रि चोरों ने एक घर से सोने के गहने व नकदी सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिया। एक अन्य घर में चोरी का प्रयास किया गया। चोरी का पैटर्न लगभग एक जैसा ही है। ग्रिलें उखाड़कर चोर घर के अंदर घुसे। पुलिस चौकी मैहतपुर ने इस मामले की पड़ताल आरंभ कर दी है। अप्पर देहलां की पंचायत प्रधान कुलविन्द्र कौर ने कहा कि शनिवार रात्रि वार्ड नंबर 7 में स्थित मेहर सिंह के घर से चोर सामान चुराकर ले गए। 

घर के मालिक को ऐसे लगा चोरी का पता
मेहर सिंह को घटना का तब पता चला जब सुबह उसने कमरे खोले। चंूकि वह बाहर बरामदे में सोया हुआ था, ऐसे में चोर ग्रिल तोड़कर घर के अंदर घुसे और उन्होंने अंदर से कुंडी लगा दी। मेहर सिंह ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा कि चोर सोने की बालियां, चेन तथा घर में रखी गई नकदी को उड़ा ले गए हैं।दूसरा मामला गांव के ही वार्ड नंबर 9 का है, जहां स्थानीय निवासी भाग सिंह के घर में चोरी का प्रयास किया। हालांकि चोरों को यहां कामयाबी नहीं मिली लेकिन उन्होंने सामान को इधर-उधर बिखेर दिया। चोरियों से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!