पति की प्रताडऩा से तंग आकर नवविवाहिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Jun, 2017 10:52 PM

newly married raised this creepy step from harassing by husband

जिला के कोटली में शादी के सात फेरे लेने के बाद एक नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी भी अभी फीकी नहीं हुई थी कि उसने अपने पति की कथित प्रताडऩा से तंग आकर मौत को गले लगा लिया।

मंडी: जिला के कोटली में शादी के सात फेरे लेने के बाद एक नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी भी अभी फीकी नहीं हुई थी कि उसने अपने पति की कथित प्रताडऩा से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 3 जून को ही सुका कुन निवासी एक युवक से उसकी शादी हुई थी और शादी के चंद दिन बाद ही उसने उसे पीटना शुरू कर दिया तथा इस प्रताडऩा को नवविवाहिता सहन नहीं कर पाई और उसने फंदे पर लटक कर जान दे दी। इस बारे में पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 498ए, 306 व 34 के तहत सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

मृतका के छोटे भाई ने दर्ज करवाया मामला
शिकायतकर्ता सन्नी कुमार पुत्र धुघर सिंह निवासी दयाड़ी ने बयान दिया है कि उसकी बड़ी बहन की शादी सुका कुन निवासी एक युवक के साथ 3 जून को दुर्गा मंदिर भटवाड़ में हुई थी परंतु शादी के कुछ समय बाद उसकी बहन ने उसे बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर घर आता है और उसके साथ मारपीट करता है। उसके सास-ससुर भी उसे तंग करते हैं। शुक्रवार सुबह उसकी बहन की ननद ने उसे बताया कि उसकी बहन ने अपने कमरे में फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही सब इंस्पैक्टर मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एस.पी. प्रेम कुमार ने मामले की पुष्टि की है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!