Watch Video: NH 21 पर दरकी पहाड़ी से उड़े कार के परखच्चे, 2 घायल

You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, August 13, 2017-9:18 AM

मंडी (पुरुषोत्तम): चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 पर अब मंडी से आगे औट तक सफर करना खतरे से खाली नहीं है। हर रोज यहां पहाडिय़ों से चट्टानें गिर रही हैं जिससे बरसात के बाद मौसम खुलने पर भी सफर जानलेवा साबित होने लगा है। शनिवार दोपहर के बाद दवाड़ा में एक मारूति कार पर पहाड़ी से अचानक मलबा गिरा और 2 लोग कार को वहीं छोड़ कर आगे की तरफ भागे। इस दौरान पीछे से पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा सड़क पर आ गिरा। घटना में राजेंद्र मैहता निवासी रामपुर और संजीव कुमार निवासी बायल निरमंड को चोटें आईं जबकि उनकी मारूति कार बुरी तरह से चकानाचूर हो गई। 
PunjabKesari

घायल मंडी अस्पताल में भर्ती 
दोनों घायलों को उपचार के लिए मंडी लाया गया है। इस दौरान एक परिवार के 3 सदस्य भी सड़क पार कर रहे थे और जैसे ही पत्थर गिरे तो वे पहाड़ी के नीचे दुबक गए और मात्र 20 फुट की दूरी पर विशाल चट्टानें आ गिरीं। घटना की सूचना मिलते ही और पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और लोगों को सावधानीपूर्वक आगे निकाला जा रहा है। 
PunjabKesari

चट्टानें गिरने से एन.एच. पर लगा जाम
चट्टानें गिरने से एन.एच. के दोनों ओर जाम लग गया है और एक-एक करके वाहन आगे निकाले जा रहे हैं। डी.सी. संदीप कदम ने लोगों से सावधानी बरतते हुए इस क्षेत्र में वाहन चलाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि मार्ग बहाल कर दिया गया है लेकिन खतरा बरकरार है। 
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!