Subscribe Now!

BJP प्रत्याशी इंदु के कड़े बोल: पालमपुर पक्के पैरों से आई हूं, कोई बदलाव नहीं होगा

  • BJP प्रत्याशी इंदु के कड़े बोल: पालमपुर पक्के पैरों से आई हूं, कोई बदलाव नहीं होगा
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, January 23, 2018-11:49 AM

पालमपुर : मैं पालमपुर में पक्के पैरों से आई हूं और भविष्य में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। पार्टी कार्यकर्ता यह बात गांठ बांध लें। ये शब्द पालमपुर विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी इंदु गोस्वामी ने बनूरी जोन के कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि वह जल्द बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की पहचान करेंगी और हमेशा उनके सुख-दुख में शरीक रहेंगी। उन्होंने कहा कि चुनावों में कम समय मिलना ही उनकी हार का कारण रहा।

भविष्य में कोई नया चेहरा पालमपुर में आएगा
उन्होंने आभार जताया कि इसके बावजूद पालमपुर की जनता ने उन्हें भारी जनसमर्थन दिया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता यह बात मन से निकाल दें कि भविष्य में कोई नया चेहरा पालमपुर में आएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि हाईकमान ने उन्हें निर्देश दिया है कि वह पालमपुर में जोर-शोर से काम करें और लोगों से संपर्क बनाएं, ताकि आने वाले समय में पालमपुर में भाजपा मजबूत स्थिति में हो सके। इंदु गोस्वामी ने कहा कि अगर किसी पार्टी कार्यकर्ता को कोई तकलीफ या परेशानी है तो वे तत्काल उनसे संपर्क करें।

भविष्य में पालमपुर में भाजपा अच्छी स्थिति में उभरकर सामने आएगी
उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में वह 24 घंटे पालमपुर में ही मिलेंगी, क्योंकि जल्द ही वह वहां शिफ्ट हो रही हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि उन्हें किसी तरह से मायूस होने की आवश्यकता नहीं है और भविष्य में पालमपुर में भाजपा अच्छी स्थिति में उभरकर सामने आएगी। इस दौरान इंदु गोस्वामी ने स्पष्ट किया कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और वह तन्मयता से लोगों की समस्याओं को हल करेंगी।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन