गांव में अचानक आया करंट, 2 महिलाएं झुलसीं, बैल की मौत

  • गांव में अचानक आया करंट, 2 महिलाएं झुलसीं, बैल की मौत
You Are HereHimachal Pradesh
Saturday, July 15, 2017-11:51 PM

चुवाड़ी: चुवाड़ी क्षेत्र के तोरणू व सताला गांव में आए बिजली के करंट से 2 महिलाएं झुलस गईं जबकि एक बैल की मौत हो गई व दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया। करंट लगने से झुलसी महिलाओं को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। महिलाओं की पहचान सुनीता देवी पत्नी राकेश व इंद्रा पत्नी टेक चंद के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि वे अपने घरों में बैठी हुई थीं। इस दौरान अचानक फर्श पर करंट आ जाने से वे नीचे गिरीं और झुलस गईं।

PunjabKesari

विद्युत लाइनें, टी.वी. व फ्रिज जले
गाहर पंचायत के प्रधान राजकुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद अचानक तोरणू व सताला गांव करंट आ गया, जिससे घरों के अंदर लगाई गईं विद्युत लाइनें तथा टी.वी. व फ्रिज आदि जल गए। उन्होंने बताया कि जब इन 2 गांवों के सभी घरों व खेतों में करंट आया तो लोग चिल्ला कर इधर-उधर गिरने लगे। उस समय कुछ लोग अपने पशुओं को लेकर खेतों में काम कर रहे थे। इस दौरान एक बैल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बैल बुरी तरह से झुलस गया। लोगों ने इस घटना के बारे में विद्युत विभाग को सूचित किया जिस पर विभाग के कर्मचारियों ने विद्युत आपूर्ति को काटकर उन्हें करंट से बचाया। 

आसमानी बिजली गिरने से हुआ हादसा
विद्युत विभाग चुवाड़ी के सहायक अभियंता अरुण पठानिया ने बताया कि गत रात को इस स्थान के पास आसमानी बिजली गिरने अचानक एक डिस्क के फट जाने से इन गांवों में करंट आ गया था और इसके बारे में पूरी जांच भी की जा रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !