Subscribe Now!

दर्दनाक सड़क हादसे ने 5 बहनों से छीना इकलौता भाई, कार चालक गिरफ्तार

  • दर्दनाक सड़क हादसे ने 5 बहनों से छीना इकलौता भाई, कार चालक गिरफ्तार
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, February 13, 2018-8:38 PM

अम्ब: अम्ब-ऊना रोड पर पक्का परोह में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार सुबह हुआ बताया जा रहा है। उक्त युवक गांव में ही करियाना कन्फैक्शनरी की दुकान करता था। वह 5 बहनों का इकलौता भाई था। वह अपने पीछे पत्नी व 2 वर्ष के बेटे को छोड़ गया है। उसकी अकस्मात मौत के बाद जहां परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया है। 

ऐेसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा (28) पुत्र रवि दत्त शर्मा निवासी कटौहड़ खुर्द पक्का परोह में सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इस दौरान ऊना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि कार युवक को कुचलती हुई काफी दूर तक ले गई। 

पुलिस ने गिरफ्तार किया कार चालक
हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे में शामिल वाहन को कब्जे में लेकर आरोपी चालक तुषार जोशी निवासी मैड़ी को गिरफ्तार कर लिया है तथा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। डी.एस.पी. अम्ब अजय राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।


अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन