Co-operative Bank भर्ती के 11835 आवेदन रद्द, पढ़ें पूरी खबर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Aug, 2017 10:58 AM

co operative bank recruitment of 11835 application canceled

स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा स्टेट को-आप्रेटिव बैंक लिमिटेड में 70 पदों की भर्ती के लिए प्राप्त आवेदनों में से 11835 आवेदन पत्र....

धर्मशाला: स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा स्टेट को-आप्रेटिव बैंक लिमिटेड में 70 पदों की भर्ती के लिए प्राप्त आवेदनों में से 11835 आवेदन पत्र निर्धारित शुल्क जमा न करवाने एवं अधूरे फार्म भरे जाने के कारण पात्रता रद्द की गई है। उक्त 70 पदों की भर्ती हेतु लिखित परीक्षा के लिए 1 से 15 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। लगभग 50 हजार आवेदन प्राप्त हुए थे, जिसमें से 11835 आवेदन रद्द कर दिए गए हैं। बोर्ड सचिव ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों की पात्रता रद्द हुई है, उनकी सूची बोर्ड की वेबसाइट www.hpbose.org पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि यदि किसी अभ्यर्थी ने पेमैंट गेटवे पर डेविट कार्ड/क्रैडिट कार्ड के अतिरिक्त किसी अन्य माध्यम से शुल्क जमा किया है, तो ऐसे अभ्यर्थी अपने शुल्क को पूर्ण रिकॉर्ड सहित 20 अगस्त तक बोर्ड कार्यालय में आकर अपडेट करवा सकता है।  


अक्षय ने संभाला बोर्ड के सचिव का कार्यभार
एच.ए.एस. अक्षय सूद ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव का कार्यभार संभाल लिया है। इससे पूर्व अक्षय सूद कई विभागों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।


पुनर्मूल्यांकन/पुनर्निरीक्षण का परिणाम घोषित
हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने दसवीं व जमा-2 श्रेणी की कंपार्टमैंट/श्रेणी सुधार व अतिरिक्त विषय की परीक्षा जून का पुनर्मूल्यांकन/पुनर्निरीक्षण का परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!