सेबों से लदा कैंटर 200 फुट खाई में गिरा, चालक-परिचालक बाल-बाल बचे

  • सेबों से लदा कैंटर 200 फुट खाई में गिरा, चालक-परिचालक बाल-बाल बचे
You Are HereHimachal Pradesh
Sunday, September 10, 2017-8:02 PM

स्वारघाट (मुकेश गौतम): शनिवार देर रात राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट से 5 किलोमीटर दूर पुलाचड़ नामक स्थान पर एक सेबों से भरा कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गया। हालांकि इस हादसे में कैंटर में सवार चालक-परिचालक का बाल भी बांका नहीं हुआ लेकिन वाहन समेत सेबों का अच्छा-खासा नुक्सान हो गया है। जानकारी के अनुसार कैंटर (नंबर पी.बी.07ए-4086) कुल्लू के पतलीकूहल से सेब लेकर दिल्ली जा रहा था। जब कैंटर पुलाचड़ के पास पहुंचा तो आगे तीखे मोड़ पर एक खराब वाहन खड़ा था। 

ऐसे हुआ हादसा
इसी दौरान आगे से तेज गति से एक अन्य वाहन आया, जिसे साइड देने के लिए जैसे ही कैंटर चालक ने अपने वाहन को सड़क किनारे करना चाहा तो वैसे ही वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 200 फुट नीचे खाई में जा गिरा। राहत की बात यह रही कि हादसे में कैंटर में सवार होशियारपुर निवासी चालक-परिचालक को खरोंच तक नहीं आई। धमाके की आवाज सुनकर साथ लगते ढाबा कर्मियों ने दोनों को खाई से बाहर निकाला।

कैंटर में लदी थीं सेब की 450 पेटियां
कैंटर में सेब की करीब 450 पेटियां लदी थीं। बिखरे सेबों को खाई से बाहर निकालने का काम जोरों पर चला हुआ था। वहीं मौके पर मौजूद कुछ ट्रक चालकों ने बताया कि जो गाडिय़ां सड़क पर खराब हो जाती है उन्हें रिकवरी वैन द्वारा हटाया जाए तथा गाड़ी चालकों को भी चहिए की जब कोई गाड़ी सड़क पर खराब हो जाती है तो उसे हटा कर सही जगह लगाएं ताकि यातायात बाधित न हो और दुर्घटनाओं को न्यौता न मिले। मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. नयनादेवी अनिल शर्मा ने बताया कि सारे मामले की छानबीन की जा रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!