यमुनाघाट में नकली बिल बनाने का पर्दाफाश, आरोपी फरार

  • यमुनाघाट में नकली बिल बनाने का पर्दाफाश, आरोपी फरार
You Are HereHimachal Pradesh
Friday, July 14, 2017-1:41 AM

पांवटा साहिब: वीरवार को यमुनाघाट बैरियर पर एक कंसल्टैंसी पर नकली बिल बनाने के आरोप में शिकंजा कसा गया। आरोपी कंसल्टैंट क्रशर के नकली बिल बनाकर यमुना नदी से अवैध खनन करके उपखनिज ट्रकों को जरिए उत्तराखंड भेजता था। ये बिल एक क्रशर पट्टेदार की फर्म के नाम पर काटे जा रहे थे। पट्टेदार की शिकायत पर पुलिस ने वीरवार को छापेमारी की और उसके कम्प्यूटर व नकली बिल बुक को कब्जे में लेकर उसके कार्यालय में ताला जड़ दिया जबकि आरोपी पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया, जिसकी धरपकड़ के लिए दबिश जारी है। 

यू.पी. का रहने वाला है आरोपी
आरोपी यू.पी. का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने एक ट्रक चालक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यहां पर एक कंसल्टैंट क्रशर पट्टेदार की फर्म के नाम के बिल बनाकर नदी से अवैध खनन करके उपखनिज ले जाने वालों को देता था। इसके आधार पर ट्रक बैरियर से पार हो जाते थे। इस धंधे में मोटी कमाई की जा रही थी। 

ऐसे हुआ खुलासा
इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक क्रशर पट्टेदार को अपनी फर्म के नाम का कटा हुआ बिल एक ट्रक चालक से मिला। जिस ट्रक चालक के पास से यह बिल बरामद हुआ है, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। उपमंडल पुलिस अधिकारी प्रमोद चौहान ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल सकेगा ।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !