बाइक-टैंकर की टक्कर में बाइक सवार की मौत, एक जख्मी

  • बाइक-टैंकर की टक्कर में बाइक सवार की मौत, एक जख्मी
You Are HereHimachal Pradesh
Tuesday, November 14, 2017-4:51 PM

जोगिंद्रनगर,पुरुषोत्तम शर्मा: उपमंडल के गुम्मा के पास मंगलवार को बाइक और टैंकर की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस ने कघटना स्थल पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायल युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने कार्रवाई को पूरा करने के बाद यातायात को सुचारू करवा दिया।

तनिष्क दिल्ली में कर रहा था कोर्स
पुलिस के अनुसार मारे गए युवक की पहचान तनिष्क के रूप में हुई है जो दिल्ली में प्रोफेशनल कोर्स कर रहा था। उसके पिता की जोगिंद्रनगर में शॉप है। जबकी दूसरे युवक की पहचान आशीष चौहान निवासी गुम्मा के रूप में हुई है। इस हादसे के बाद इलाके में गम का माहौल है। तनिष्क टैंकर के पिछले टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। तनिष्क दिल्ली से कुछ रोज पहले ही घर आया हुआ था। वहीं उसके दोस्त आशीष के पिता जोगिंद्रनगर में लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और तनिष्क के शव को यहां अस्पताल लाया गया है।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
इस हादसे के बाद जहां इलाके में गम का माहौल है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है अस्पताल के समक्ष पूरी रिश्तेदारी पहुंच गई है। इधर तनिष्क के पिता  अपनी पत्नी को संभाल रहे हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!