Watch Video : पहले बातों में फंसाया, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर लूट लिया सऊदी अरब से लौट रहा युवक

You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, December 6, 2017-8:10 PM

बिलासपुर: करनाल के नीलोखेड़ी जीटी रोड से गुजरने वाली हिमाचल परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस में लूटपाट का मामला सामने आया है। जहां बस में सऊदी अरब से लौटे रहे हिमाचल के युवक को बदमाशों द्वारा नशीला पेय पिला दिया गया। जिससे वह बेहोश हो गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक का पासपोर्ट सहित सारा सामान चोरी कर लिया। 
PunjabKesari

बिलासपुर का रहने वाला है पीड़ित युवक
युवक को इस बात की जानकारी तब हुई जब नीलोखेड़ी के एक ढाबे पर बस के रूकने पर उसे होश आया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक सतनाम सिंह हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर का रहने वाला है। वह सऊदी अरब के शहर दमम में क्रेन ड्राईवर का काम करता है, तकरीबन ढाई साल बाद वह अपने घर जा रहा था। उसने बताया कि वह नई दिल्ली स्थित कशमीरी गेट बस अड्डे से एचआरटीसी की बस में बैठा था। इसी दौरान 3 बदमाश युवक उसे मिले थे। जिन्होंने उससे बातचीत करते हुए उसका सामान बस में रखवाने में मदद भी की तथा बस में बैठकर उसके साथ ही आए थे। 


ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई बदमाश युवकों की हरकत 
युवकों ने पानीपत में उसे पीने के लिए किसी पेयजल की बोतल दी। जिसे पीने के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। जब बस समाना बाहु के ढाबे पर आकर रुकी तो उसे अचानक होश आया, उसने देखा कि उसके साथ आए तीन युवक व उसका सामान गायब है। युवक ने तुरंत शोर मचाया, लेकिन युवक मौके से फरार हो चुके थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना बुटाना प्रभारी विक्रांत ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उक्त ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश युवकों की हरकत कैद हो गई है। जिसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!