नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 24 Feb, 2018 09:46 PM

accused absconded after registering rape case from minor girl

जिला मंडी के करसोग में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद मामले में संलिप्त आरोपी युवक फरार हो गया है।

करसोग (यशपाल): जिला मंडी के करसोग में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद मामले में संलिप्त आरोपी युवक फरार हो गया है। बता दें कि उपमंडल के दुर्गम क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों सहित करसोग थाने में पहुंच कर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई थी। करसोग पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई के चलते दुष्कर्म का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। दुष्कर्म के बाद नाबालिग के गर्भवती होने के बाद दर्ज हुए मामले की खबर मिलते ही मामले में संलिप्त आरोपी फरार हो गया है।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकला आरोपी
थाना प्रभारी ओंकार नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग लड़की का मैडीकल  करसोग अस्पताल में करवाया गया है तथा पीड़िता के गर्भवती होने के चलते अन्य जरूरी टैस्ट भी करवा दिए गए हैं। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में लेने के लिए उसके संभावित ठिकाने पर पुलिस की टीम ने शुक्रवार शाम छापामारी की थी लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम गठित की गई है तथा संभावित ठिकानों पर पुलिस सुनियोजित तरीके से दबिश दे रही है। 

यह है मामला
गत वर्ष जुलाई माह में उक्त नाबालिग लड़की जब घर के पास स्थित जंगल में अपने मवेशी चराने गई थी उक्त आरोपी ने उस अपनी हवस का शिकार बना लिया था तथा इस दौरान आरोपी ने इस घटना की जानकारी किसी को न देने के लिए पीड़िता को डराया-धमकाया था लेकिन पीड़िता के गर्भवती होने के बाद परिजनों को घटना का पता चला तथा नाबालिगा से दुष्कर्म होने का खुलासा हुआ। इसके बाद नाबालिगा के परिजनों ने करसोग थाने पंहुच कर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

नाबालिगा के साथ निशानदेही करने जंगल पहुंची पुलिस 
दुष्कर्म की वारदात वाले जंगल में नाबालिगा को साथ लेकर करसोग पुलिस की टीम पहुंची। इससे पूर्व पुलिस ने पीड़िता के बयान न्यायालय में दर्ज करवाए। न्यायालय में बयान दर्ज करवाने के बाद शनिवार दोपहर बाद जंगल में पहुंची पुलिस टीम को पीड़िता ने उस जगह की शिनाख्त करवाई जहां पर आरोपी ने उसे हवस का शिकार बनाया था। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से बात की तथा उनके बयान कलमबद्ध किए। 

जल्द हिरासत में होगा दुष्कर्म का आरोपी : एस.एच.ओ.
एस.एच.ओ. करसोग ओंकार नाथ ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी जल्द पुलिस हिरासत में होगा। पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित आई.पी.सी. की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश देने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है तथा जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!