फंदे से झूला फौजी, सुसाइड नोट में लिखी दर्दभरी दास्तां

Edited By Updated: 22 Oct, 2016 09:54 AM

soilder suicide case suicide note mobile

हिमाचल के हमीरपुर जिले में छुट्टी पर घर आए सैनिक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में सुसाइड नोट तथा मोबाइल बरामद होने से नया मोड़ आ गया है।

धनेटा: हिमाचल के हमीरपुर जिले में छुट्टी पर घर आए सैनिक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में सुसाइड नोट तथा मोबाइल बरामद होने से नया मोड़ आ गया है। हालांकि पुलिस ने इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है परंतु पता चला है कि शुक्रवार को पुलिस की टीम ने संजीव के घर जाकर अच्छी तरह तलाशी ली। इस दौरान घर से संजीव द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 


घर से बरामद हुए सुसाइड नोट में संजीव ने अपनी पत्नी पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। उसने लिखा है कि 8 वर्ष से उसकी पत्नी उसे तंग कर रही थी तथा बच्चों से भी मारपीट करती थी। वह उसे खाना बनाकर नहीं देती थी। संजीव के अनुसार उसकी पत्नी हमेशा उसे धमकी देती थी कि वह जहर खा कर मर जाएगी जिससे हमेशा घर में तनाव बना रहता था। 


पता चला है कि संजीव ने अपने परिजनों से उसके बच्चों को घर ले जाने तथा उसकी प्रॉपर्टी में से पत्नी को कुछ भी न देने का आग्रह किया है। इसके अलावा उसके मोबाइल में भी पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। इस संबंध में डीएसपी हैडक्वार्टर लालमन शर्मा ने पुष्टि की है कि सैनिक का सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!