हमीरपुर पहुंचते ही Weightlifter विकास ठाकुर को मिला तोहफा, अनुराग ने किया बड़ा एेलान (Video)

Edited By Ekta, Updated: 18 Apr, 2018 04:52 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए कांस्य पदक दिलाने वाले वेटलिफ्टर विकास ठाकुर को सासंद अनुराग ठाकुर ने तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में 5-5 जिम खोले जाएंगे ताकि प्रदेश में और भी खिलाड़ी सामने आएं। हमीरपुर पहुंचे...

हमीरपुर (अरविंदर): कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए कांस्य पदक दिलाने वाले वेटलिफ्टर विकास ठाकुर को सासंद अनुराग ठाकुर ने तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि सभी विधानसभा क्षेत्रों में 5-5 जिम खोले जाएंगे ताकि प्रदेश में और भी खिलाड़ी सामने आएं। हमीरपुर पहुंचे विकास ने कहा था कि वह चाहते हैं हिमाचल में जिम स्थापित हों ताकि खिलाड़ी आगे बढ़ सके, जिसको अब सांसद ने अमलीजामा पहना दिया है। 
PunjabKesari

इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, सह प्रवक्ता नरेन्द्र अत्री सहित काफी लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर विकास का स्वागत किया। वेटलिफ्टर ने भी लोगों के स्वागत पर आभार जताया और कहा कि हिमाचल का नाम रोशन करने के लिए तत्पर रहूंगा। उनका कहना है कि अब एशियन गेम्स के बाद ओलपिंक में भारत को सोना दिलाना एकमात्र उद्देश्य है। वह इसे पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे। 


ठाकुर ने कहा कि एशियन गेम्स के लिए तैयारियां चली हुई हैं और इनमें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेक्टिस की जा रही है, ताकि बेहतर परफॉर्मेंस की जा सके। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सरकार को चाहिए कि खेलों को बढ़ावा दिए जाए, ताकि खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिल सके। उन्होंने कहा कि युवाओं की खेलों में दिलचस्पी बढ़े, इसके लिए सरकार को काम करने की जरूरत है। वेटलिफ्टर का हमीरपुर जिला के पटनौण में पैतृक घर है और वह अपने ताया की सेवानिवृति पर आए हुए थे। 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!