कर रहे थे अवैध खनन, अचानक दरक गई पहाड़ी और फिर...

Edited By prashant sharma, Updated: 20 Aug, 2021 11:23 AM

was doing illegal mining suddenly the hill cracked and then

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पहाड़ी दरकने और उसके मलबे में दबने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति का उपचार आईजीएमसी में चल रहा है।

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पहाड़ी दरकने और उसके मलबे में दबने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति का उपचार आईजीएमसी में चल रहा है। मंडी के उपमंडल करसोग के रामपुर सड़क मार्ग के किनारे फिरनु में देर रात रेत की खान की पहाड़ी दरक गई थी, जिसमें दो लोग मलबे में दब गए। बताया जा रहा है अवैध खनन के चलते यह हादसा हुआ। जब देर रात पहाड़ी से रेत निकली जा रही थी उस वक्त अचानक रेत की पहाड़ी दरक गई और दो व्यक्ति इसकी चपेट में आ गए, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन जेसीबी की मदद से दोनों को मलबे से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल कुमारसैन ले जाया गया। जहां चकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। मामले की पुष्टि करते हुए तहसीलदार करसोग राजेन्द्र ठाकुर ने बताया कि देर रात फिरनु के पास पहाड़ी दरकने से एक हादसा हुआ है जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि एक घायल का उवचार आईजीएमसी में चल रहा है। मृतक की पहचान नंद लाल (57) पुत्र हिमानंद निवासी फिरनु के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति की पहचान रामकृष्ण पुत्र मंगत राम निवासी तेबन के रूप में हुई है जो कि आईजीएमसी में उपचाराधीन है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!