ICDEOL में 2020 सत्र के लिए प्रवेश का इंतजार बढ़ा, अब 22 से खुलेगा Admission portal

Edited By Simpy Khanna, Updated: 17 Jan, 2020 05:26 PM

waiting for admission in icdeol

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एच.पी.यू.) के अंतर्राष्ट्रीय दूरवर्ती शिक्षा एवं मुक्त अध्ययन केंद्र (इक्डोल) में जनवरी 2020 सत्र के लिए प्रवेश का इंतजार बढ़ गया है। इक्डोल में विभिन्न स्नातक, स्नातकोत्तर व डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने...

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एच.पी.यू.) के अंतर्राष्ट्रीय दूरवर्ती शिक्षा एवं मुक्त अध्ययन केंद्र (इक्डोल) में जनवरी 2020 सत्र के लिए प्रवेश का इंतजार बढ़ गया है। इक्डोल में विभिन्न स्नातक, स्नातकोत्तर व डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने में अभी और समय लगेगा। इक्डोल प्रबंधन ने पूर्व में 15 जनवरी से ऑनलाईन प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने का निर्णय लिया था, लेकिन तैयारियां पूरी न होने के चलते 18 जनवरी प्रवेश प्रक्रिया शुरू करने के लिए तिथि तय की गई थी, लेकिन अब किन्हीं कारणों के चलते जनवरी 2020 शैक्षणिक सत्र में प्रवेश के लिए ऑनलाईन पोर्टल अब 22 जनवरी को खुलेगा।

 22 जनवरी को ऑनलाईन एडमिशन पोर्टल खुलने के बाद प्रवेश प्रक्रिया 20 फरवरी तक जारी रहेगी। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी व प्रोस्पैक्ट्स हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय सहित इक्डोल की वैबसाईट्स पर उपलब्ध करवा दी है। इक्डोल के निदेशक प्रो. कुलवंत सिंह पठानिया ने कहा कि जनवरी, 2020 से शुरू हो रहे शैक्षणिक सत्र के लिए प्रवेश के लिए पोर्टल 22 जनवरी को खोल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह पोर्टल पहले 18 जनवरी को खुलना था परंतु किन्हीं तकनीकी कारणों से नहीं खुल पाया। उन्होंने कहा कि यह प्रवेश स्नातक, स्नातकोत्तर कक्षाओं तथा डिप्लोमा आदि में किया जाना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!