दर्दनाक हादसा :  अनियंत्रित होकर ढांक से गिरी कार, एक की मौत

Edited By Simpy Khanna, Updated: 21 Jan, 2020 10:33 AM

tragic accident car falls uncontrolled

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल सलूणी के किहार में सोमवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार में कुल तीन लोग सवार थे। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्जकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी...

चंबा (ब्यूरो) : हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के उपमंडल सलूणी के किहार में सोमवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार में कुल तीन लोग सवार थे। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्जकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार सोमवार को किहार के डांड़-भसुआ सम्पर्क सड़क मार्ग पर यासीन पुत्र हसनदीन उम्र 33 वर्ष गांव कशीरी,मौसमदीन पुत्र आतेह मोहम्मद उम्र 34 वर्ष गांव कशीरी वइसका भाई इकबाल पुत्र आतेह मोहम्मद उम्र 28 वर्ष गांव कशीरी तीनों डाकघर किहार एक  कार से दोपहर बाद अपने घर जा रहे थे कि कशीरी के समीप कार अनियंत्रित होकर ढांक से नीचे जा गिरी। जिस कारण उसमें सवार मौसमदीन व इकबाल को गम्भीर चोटें आईजबकि तीसरे युवक यासीन को मामूली खरोंचे लगी। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कार को मौसमदीन चला रहा था।हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को तुरंत उपचार के लिए CHC किहार पहुंचाया जहां उपचार दौरान मौसमदीन ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे गम्भीर घायल इकबाल को प्रथम उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने चंबा रैफर कर दिया है।वहीं तीसरे सवार को कहीं भी कोई चोट नही लगी।वहीं प्रशासन की और से तुरंत मौका पर जाकर क्षेत्रीय कानूनगो घिन्द्रो राम शर्मा ने पांच-पांच हजार की फौरी राहत राशि प्रदान कर दी।जबकि मृतक के परिजनों को मंगलवार को पांच हजार की अतिरिक्त सहायता की जाएगी।उधर दुर्घटना का पता चलते ही किहार थाना से एक पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है व मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर मोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

उधर डीएसपी सलूणी राम करन राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि डांड़-भसुआ सम्पर्क सड़क मार्ग पर कशीरी के समीप दोपहर बाद एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जिसमें तीन युवक सवार थे। कार की दुर्घटना में एक की मौत हो गई है जबकि दुसरे को गम्भीर चोटें आई हैं जिसे रैफर किया गया है और कार में सवार तीसरा व्यक्ति पूर्णतया ठीक है।जिस पर पुलिस ने थाना किहार में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।व मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!