कोरोना वायरस : दिल्ली के जिस होटल में ठहरा था तिब्बती, उसी में ठहरे थे डल्हौजी के ये 4 लोग

Edited By Vijay, Updated: 27 Mar, 2020 04:52 PM

these 4 people of dalhousie stayed in hotel of in delhi where tibetan stayed

हिमाचल में कोरोना वायरस के चलते हुई मैक्लोडगंज निवासी तिब्बती की मौत के बाद अब डल्हौजी के 4 लोग ऐसे भी सामने आए हैं जो दिल्ली के होटल में उक्त तिब्बती के अलावा 17 मार्च को ठहरे हुए थे। तिब्बती की मौत की खबर मिलते ही इन्होंने तिब्बत वैलफेयर एसोसिएशन...

शिमला/चम्बा: हिमाचल में कोरोना वायरस के चलते हुई मैक्लोडगंज निवासी तिब्बती की मौत के बाद अब डल्हौजी के 4 लोग ऐसे भी सामने आए हैं जो दिल्ली के होटल में उक्त तिब्बती के अलावा 17 मार्च को ठहरे हुए थे। तिब्बती की मौत की खबर मिलते ही इन्होंने तिब्बत वैलफेयर एसोसिएशन डल्हौजी में इसकी जानकारी दी है। एसोसिएशन ने सिविल अस्पताल डल्हौजी के बीएमओ को अवगत करवाया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उक्त लोगों का स्वास्थ्य निरीक्षण किया। निरीक्षण में चारों में किसी प्रकार के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं। चारों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

18 मार्च को आए थे डल्हौजी, घरों में रहने की दी हिदायत

तिब्बती के अलावा 17 मार्च को पर्यटन नगरी डल्हौजी के 2 पुरुष, एक महिला और उनका एक छोटा बच्चा भी उसी होटल में ठहरे थे। ये लोग 18 मार्च को डल्हौजी आए थे लेकिन तिब्बती की मौत की खबर मिलने के बाद सहम गए हैं। बीएमओ डलहौजी विपिन शर्मा ने बताया कि तिब्बत वैलफेयर एसोसिएशन से डल्हौजी के 4 लोगों के दिल्ली में रहने की जानकारी मिली थी, जिनकी जांच की गई है। उनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में सभी को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम समय-समय पर उनकी रूटीन जांच करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!