परिजनों को सौंपा अभिनेता आसिफ बसरा का शव, धर्मशाला में ही दफन किया शव

Edited By prashant sharma, Updated: 14 Nov, 2020 11:17 AM

the body of actor asif basra handed over to family members

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की आत्महत्या मामले की जांच जारी है। पुलिस मामले में अभिनेता के नजदीकी मित्रों के साथ पूछताछ कर रही है।

धर्मशाला (तनुज) : बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की आत्महत्या मामले की जांच जारी है। पुलिस मामले में अभिनेता के नजदीकी मित्रों के साथ पूछताछ कर रही है। अभिनेता की मृत्यु की सूचना परिजनों को देने के बाद शुक्रवार को मृत्तक आसिफ बसरा की बहन सहित अन्य परिजन व रिश्तेदार धर्मशाला पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को मृत्तक अभिनेता का शव सौंप दिया। जिसके बाद उनके परिजनों ने आशिफ बसरा का शरीर देर शाम धर्मशाला के साथ लगते स्थान पर विधि पूर्वक दफन किया। अभिनेता के मौत कारणों को लेकर अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जबकि आसिफ का कोरोना टेस्ट भी नहीं करवाने की बात सामने आई है।

गौरतलब है कि 53 वर्षीय आसिफ बसरा मैक्लोडगंज में पिछले 2-3 वर्षों से लीज पर लिए एक मकान में रह रहे थे। वीरवार सुबह को भी आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उनको अपने पालतू कुत्ते को घुमाते हुए देखा था। वहीं, दोपहर के समय को पुलिस को सूचना मिली थी कि अभिनेता आसिफ बसरा ने मैक्लोडगंज के जोगीबाड़ा रोड़ स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या कर ली। जिस पर पुलिस टीम ने मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया था और इस बारे आसिफ के परिवार जनों को भी सूचना दी गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शव धर्मशाला पहुंची उनकी बहन व अन्य सदस्यों के हवाले कर दिया है। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि अभिनेता आसिफ बसरा के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। अभिनेता ने आत्महत्या क्यों की, इसके कारणों की जांच की जा रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी इस मामले में सहायता ली जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!