प्राध्यापक का तबादला रोकने के लिए छात्रों ने निकाली रैली

Edited By prashant sharma, Updated: 03 Apr, 2021 06:22 PM

students held rally to stop transfer of professor

उपमंडल के अधीन महाविद्यालय भलेई के छात्रों द्वारा शनिवार भलेई बाजार में रैली निकाली गई। जिसमें महाविद्यालय के छात्रों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों का कहना हैं कि इससे पहले 30 मार्च को उपायुक्त राणा से मिले थे

सलूणी (शक्ति प्रसाद) : उपमंडल के अधीन महाविद्यालय भलेई के छात्रों द्वारा शनिवार भलेई बाजार में रैली निकाली गई। जिसमें महाविद्यालय के छात्रों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों का कहना हैं कि इससे पहले 30 मार्च को उपायुक्त राणा से मिले थे, और उनसे अपने इतिहास के प्राध्यापक के तबादले को रोकने की मांग उठाई थी। लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक सरकार की तरफ से  किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की गई। हाल ही में कोविड-19 के चलते कॉलेज में छुट्टियां चल रही हैं। यह आंदोलन हमें मजबूरन करना पड़ रहा हैं।

छात्रों का कहना हैं कि उनकी जो भी मांगे हैं वो चाहे कॉलेज भवन निर्माण की हो या कॉलेज के प्राध्यापक के खाली पदों को भरने की हो उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए। अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तो वह उग्र आंदोलन के लिए तैयार हैं। मनोज, सचना, सचिन, सादिक, दलीप, अवंतिका, तमन्ना आदि का कहना हैं कि हम मीडिया के माध्यम से प्रदेश सरकार से यह मांग करते हैं कि हमारी जितनी भी मांगे है उन्हें जल्द पूरा किया जाए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!