पंचायत उपप्रधान की कार पर अज्ञात व्यक्ति ने चलाई गोली, पुलिस जांच में जुटी

Edited By kirti, Updated: 22 Mar, 2020 05:10 PM

shot on deputy chief s car

घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कपाहड़ा के उपप्रधान की कार पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाई। हालांकि घटना में उपप्रधान को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कपाहड़ा के उपप्रधान की कार पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाई। हालांकि घटना में उपप्रधान को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कपाहड़ा के उपप्रधान विनय कुमार शर्मा निवासी गांव कगड़ानी, डाकघर कपाहड़ा, तहसील घुमारवीं, जिला बिलासपुर शाम के समय दूध लेने अपने ताया के लड़के के घर करीब 1 किलोमीटर दूर अपनी कार (एचपी 23ए-0959) में गया था।

जब वह दूध लेकर घर की तरफ जा रहा था तो रोपडु नामक स्थान पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने कार पर गोली चला दी। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे ढांक के साथ टकरा गई।  गनीमत यह रही कि उपप्रधान विनय कुमार शर्मा को इस हादसे में मामूली चोट लगी। उपप्रधान विनय कुमार शर्मा ने पुलिस थाना घुमारवीं मे तुरन्त इस घटना के बारे में सूचना दी।

पुलिस थाना घुमारवीं से टीम मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल ने की है। उन्होंने बताया कि पंचायत उपप्रधान की शिकायत पर आईपीसी की धारा 307 व 427 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!