रामस्वरूप बोले, किसी अपराधी की तरह सिम बदल-बदल कर बेटे के लिए वोट मांग रहे अनिल शर्मा

Edited By Ekta, Updated: 09 May, 2019 03:22 PM

ram swaroop sharma

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के हमले तेज होते जा रहे हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने सुखराम परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे भाजपा सांसद से हिसाब मांगने के बजाए अपने परिवार के 40...

मंडी (नीरज): जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के हमले तेज होते जा रहे हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने सुखराम परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे भाजपा सांसद से हिसाब मांगने के बजाए अपने परिवार के 40 वर्षों का हिसाब जनता के सामने रखे। उन्होंने यह बात मंडी जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान मराथु में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही। इस दौरान उन्होने पंडित सुखराम पर और उनके परिवार पर मात्र अपने परिवार के बारे में सोचने का आरोप लगाया। 
PunjabKesari

उन्होंने आरोप लगाया कि अनिल शर्मा मोबाईल सिम बदल-बदल कर भाजपा व अन्य लोगों को उनके बेटे व कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। रामस्वरूप ने कहा कि जल्द ही इस बात का खुलासा किया जाएगा। अपने दौरे के दौरान सांसद रामस्वरूप गेंहूं के खेतों मे काम कर रहे लोगों के पास वोट मांगने पहुंचे व लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने व मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुखराम परिवार ने मंडी संसदीय सीट पर 40 वर्षों तक राज किया तो मंडी में मैडिकल कॉलेज, युनिवर्सिटी, हैलीपोड, फोरलेन, एनएच और नमक के कारखाने को क्यों नहीं लगाया गया।

उन्होंने कहा कि सुखराम मात्र अपने परिवार के विकास के बारे में सोच रखते हैं कि मेरे बेटे को मंत्री बनादो और अब लोगों के सामने रोना रो रहे हैं कि मेरे पोते को सांसद बना दो। भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामस्वरूप ने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा पर भी जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वे करोड़पति परिवार से संबंध रखते हैं और उन्हे राजनीति की कोई समझ नहीं है। इसके साथ ही अपनी ही पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री अनिल शर्मा पर रामस्वरूप ने पार्टी विराधी गतिविधि करने का आरोप जड़ा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!