बरसात का पानी व मलबा घरों में घुसा, ग्रामीणों ने चम्बा-भरमौर मार्ग पर किया चक्का जाम

Edited By Vijay, Updated: 09 Jul, 2019 08:43 PM

people wheel jam on chamba bharmaur road

चम्बा-भरमौर मार्ग पर जांघी गांव के घरों व स्कूल में एक बार फिर से बरसात का पानी घुसने से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम किया, जिससे चम्बा से भरमौर व भरमौर से चम्बा आने-जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

भरमौर: चम्बा-भरमौर मार्ग पर जांघी गांव के घरों व स्कूल में एक बार फिर से बरसात का पानी घुसने से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम किया, जिससे चम्बा से भरमौर व भरमौर से चम्बा आने-जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह हुई बारिश का पानी फिर से लोगों के घरों में घुस गया। पानी इतना ज्यादा था कि साथ लगता स्कूल, पशु चिकित्सालय, पटवारखाना व कृषि विभाग के कार्यालय भी इसकी चपेट में आ गए लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से सरकारी संपत्ति को बचा लिया गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भरमौर-चम्बा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। लोगों में प्रशासन के खिलाफ रोष है कि डी.सी. चम्बा ने पहले भी आश्वासन दिया था मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
PunjabKesari, Debris In House Image

एस.डी.एम. के आश्वासन के बाद सड़क से हटे ग्रामीण

चक्का जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जिला परिषद सदस्य राकेश ठाकुर, पंचायत प्रधान धर्मेंद्र शर्मा, वार्ड सदस्य यशपाल तथा एस.डी.एम. चम्बा दीप्ति मंढोत्रा द्वारा मशीन लगाकर मलबे को हटाने और नाली बनाकर गांव को सुरक्षित करने के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हटे। उसके बाद साढ़े 11 बजे मार्ग बहाल हो पाया।
PunjabKesari, SDM Chamba Image

गत माह नाले में बादल फटने से हुआ था नुक्सान

जानकारी के अनुसार बारिश का पानी जांघी गांव के अशोक पुत्र मेलो व अन्छु पुत्री मेलो के घरों में घुस आया। लोगों ने बताया कि गत माह इसी नाले में बादल फटने से लोगों के घरों, जमीनों व रास्तों को नुक्सान हुआ था और तब गांववासियों का प्रतिनिधिमंडल डी.सी. चम्बा से मिला था तथा डी.सी. ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन एक दिन तक मशीन भेजने के बाद दोबारा सुध नहीं ली गई।
PunjabKesari, Rain Flood Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!