हक के लिए एकजुट होकर आवाज बुलंद करेंगे पांगीवासी

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 07 Jun, 2022 05:00 PM

pangi residents will raise their voice united for the cause

उपमंडल पांगी के मुख्यालय किलाड़ में स्थित रामलीला मैदान में मंगलवार को पंगवाल एकता मंच की ओर से पंचायती प्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पांगी घाटी की 19 पंचायतों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। पंगवाल एकता मंच के अध्यक्ष...

पांगी (वीरू राणा): उपमंडल पांगी के मुख्यालय किलाड़ में स्थित रामलीला मैदान में मंगलवार को पंगवाल एकता मंच की ओर से पंचायती प्रतिनिधियों के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पांगी घाटी की 19 पंचायतों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। पंगवाल एकता मंच के अध्यक्ष त्रिलोक ठाकुर ने बताया कि पांगी घाटी की जनता को पिछले 50 सालों से गुमराह किया जा रहा है। हमारा अपना प्रतिनिधि जनता से कोसों दूर होने के कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बताया कि घाटी की जनता पिछले 50 सालों से अपनी मूलभूत समस्याओं को प्रदेश सरकार के समक्ष रखती आ रही है, लेकिन अभी तक कोई अमल नहीं हुआ है। उन्होंने 19 पंचायतों के प्रतिनिधियो से एकजुट होकर पांगी के विकास के लिए स्वयता विकास परिषद, 2026 में पांगी का विधानसभा वह चैहनी सुरंग निर्माण मांग को उच्चतम स्तर तक पहुंचाने के लिए एकजुट होने का आग्रह किया।

इस दौरान पंगवाल एकता मंच के उपाध्यक्ष भगत बढ़ोत्रा ने बताया कि पांगी घाटी की जनता मौजूदा समय में की मूलभूत समस्याओं से लड़ रही है। उन्होंने बताया कि 21वीं शताब्दी में भी पांगी की जनता को कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। पांगी घाटी की जनता को अगर सुरंग मिल जाती है तो कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। भगत ने बताया कि मौजूदा समय पांगी की 30,000 आबादी प्रदेश सरकार व केंद्र्र सरकार से मात्र अपनी तीन मांगों को पूरा करने के लिए पिछले 50 सालों से संघर्ष कर रही है, लेकिन प्रदेश सरकार सरकार द्वारा केवल दी अश्वासन ही दे रही है। उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में प्रदेश में जिस भी पार्टी की सरकार है पंगवाल एकता मंच सरकार के साथ एकजुट होकर पांगी घाटी की उक्त मांगों को पूरा करने में भरपूर कोशिश कर रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!