चम्बा में बिजली बिल जमा न करवाने पर 990 उपभोक्ताओं को नोटिस जारी

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 07 Jun, 2022 06:47 PM

notice issued to 990 consumers for not depositing electricity bill in chamba

चम्बा में 990 उपभोक्ताओं को समय पर बिजली बिल न भरने पर नोटिस जारी किए गए हैं। नोटिस के माध्यम से उपभोक्ताओं को 7 दिन के अंदर बिल जमा करवाने के आदेश जारी किए गए हैं। निर्धारित समय के भीतर उपभोक्ता बिल की अदायगी नहीं करते हैं तो उनके अस्थाई तौर पर...

चम्बा (नीलम): चम्बा में 990 उपभोक्ताओं को समय पर बिजली बिल न भरने पर नोटिस जारी किए गए हैं। नोटिस के माध्यम से उपभोक्ताओं को 7 दिन के अंदर बिल जमा करवाने के आदेश जारी किए गए हैं। निर्धारित समय के भीतर उपभोक्ता बिल की अदायगी नहीं करते हैं तो उनके अस्थाई तौर पर बिजली के कनैक्शन काट दिए जाएंगे। इसमें खजियार अनुभाग के तहत 250, चनेड़ 185, सरोल 182, मरोड़ी 119 व साहो फीडर के तहत 254 उपभोक्ताओं के पास बिजली बोर्ड के 23,35, 780 रु पए फंसे हुए हैं। यह उपभोक्ता लंबे समय से बिजली बिल की अदायगी नहीं कर रहे हैं। बिजली बोर्ड द्वारा उन्हें बार-बार बिजली बिल जमा करवाने को कहा, लेकिन उपभोक्ता बिल जमा करवाने में आनाकानी कर रहे हैं। इसके चलते अब बिजली बोर्ड ने डिफाल्टर उपभोक्ताओं को नोटिस जारी किए हैं।

विद्युत बोर्ड चम्बा-2 के एस.डी.ओ. अजय कुमार ने बताया कि चम्बा के तहत आने वाले उपभोक्ताओं को समय-समय पर विभिन्न सूचनाओं के माध्यम से बिजली बिल जमा करवाने के लिए लगातार सूचित किया जाता है, लेकिन कुछ उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल समय पर जमा नहीं करवाया है। इसके चलते उपभोक्ताओं को नोटिस जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि उसके बाद भी बिल की अदायगी नहीं करते हैं तो उनके अस्थाई तौर पर विद्युत कनैक्शन काट दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्थाई रूप से सुचारू करने के लिए बिल की देय राशि के साथ-साथ 250 रु पए की दोबारा कनैक्शन लगवानें की फीस जमा करवानी होगी, तभी उनके कनैक्शन लगवाएं जाएंगे। उन्होंने सभी डिफाल्टर उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि समय अवधि के दौरान बिल की अदायगी कर दें और भविष्य भी समय पर बिल जमा करवा दें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!