रिश्वत मांगने वाले पुलिसकर्मियों की खैर नहीं

Edited By kirti, Updated: 02 Feb, 2020 10:11 AM

no good to police personnel seeking bribe

अब ड्यूटी के दौरान रिश्वत मांगने वाले पुलिस कर्मियों की खैर नहीं है। राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो दक्षिणी खंड खलीनी शिमला ने लोगों को सतर्क करने के लिए बी.बी.एन. में जगह-जगह ऐसे सूचना पट्ट लगाए हैं, जिनमें साफ लिखा है कि अगर कोई पुलिस...

 

मानपुरा : अब ड्यूटी के दौरान रिश्वत मांगने वाले पुलिस कर्मियों की खैर नहीं है। राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो दक्षिणी खंड खलीनी शिमला ने लोगों को सतर्क करने के लिए बी.बी.एन. में जगह-जगह ऐसे सूचना पट्ट लगाए हैं, जिनमें साफ लिखा है कि अगर कोई पुलिस कर्मी ड्यूटी के दौरान सरकारी कार्य के बदले में रिश्वत मांगता है तो तुरंत इसकी सूचना सतर्कता सहायता नंबर 8988500100 पर करें, तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पिछले कुछ समय से राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो के पास ऐसी शिकायतें आ रही थीं और लोग मुख्यमंत्री शिकायत कें द्र 1100 नंबर पर भी इस प्रकार की शिकायतें आ रही थीं, जिसके बाद राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो दक्षिणी खंड शिमला द्वारा यह कदम उठाया गया है और बी.बी.एन. में जगह-जगह ऐसे बैनर व सूचना पट्ट लगाए हैं तथा ऐसा होने पर तुरंत दिए हुए सहायता नंबर व संबधित अधिकारी के मोबाइल पर फोन करें। यह सूचना पट्ट हिंदी, पंजाबी व अंग्रेजी में लगाए गए हैं, ताकि हरेक व्यक्ति इसे आसानी से समझ सके। पुष्टि करते हुए एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि ऐसा होने पर तुरंत एस.पी. कार्यालय या फिर राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो द्वारा दिए नंबरों पर शिकायत करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!