आरोग्य सेतु एप नही तो हमीरपुर में No entry

Edited By prashant sharma, Updated: 01 May, 2020 02:01 PM

no entry in arogya setu app not hamirpur

हमीरपुर जिला में बाहरी व्यक्तियों के आने के लिए अरोग्य सेतु ऐप बहुत ही जरूरी है और अरोग्य सेतु ऐप के बिना हमीरपुर में लोगों की एंट्री नहीं हो पाएगी।

हमीरपुर (अरविंदर सिंह) : हमीरपुर जिला में बाहरी व्यक्तियों के आने के लिए अरोग्य सेतु ऐप बहुत ही जरूरी है और अरोग्य सेतु ऐप के बिना हमीरपुर में लोगों की एंट्री नहीं हो पाएगी। बड़सर के पास लगाए गए बैरियर में पुलिस की टीम के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा थर्मल चैकिंग के बाद पड़ताल करने पर ही लोगों को जिला हमीरपुर में प्रवेश करने दिया जा रहा है। डीएसपी जसवीर सिंह के अनुसार आरोग्य सेतु ऐप के बिना हमीरपुर में एंट्री नहीं दी जा रही है और मौके पर ही आरोग्य सेतु ऐप मोबाइल में डाउनलोड करवाया जा रहा है।

लॉकडाउन के दौरान मिली छूट में कर्फ्यू पास बनाकर अपने घरों में वापिस हो रहे लोगों की काफी भीड़ देखी जा रही है। यही कारण है कि हमीरपुर के एंट्री एरिया बड़सर के पास बैरियर में दिन भर काफी संख्या में लोगों की आमद हो रही है। बैरियर पर पुलिस कर्मियों की टीम के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा पूरी थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही बाहरी लोगां को जिला में प्रवेश करने दिया जा रहा है। साथ ही आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने के बाद ही प्रवेश करवाया जा रहा है। डीएसपी जसवीर सिंह के अनुसार कर्फ्यू पास लेकर चौबीस घंटे में 614 लोगों ने जिला में प्रवेश किया है और 261 वाहनों की रिपोर्ट दर्ज हुई है। उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग पंजाब, चंडीगढ़ और दिल्ली से हमीरपुर में ज्यादा लोग अपने घरों में वापसी कर रहे है। उन्होंने बताया कि बैरियर पर पूरी चौकसी बरत कर लोगों की स्क्रनिंग के साथ स्वास्थ्य जांच की जा रही है ताकि कोरोना मरीज प्रवेश न कर सके। जसवीर सिंह ने बताया कि बड़सर से होकर ही मंडी, कुल्लू के लिए लोगों को भेजा जा रहा है और इसके साथ ही चंडीगढ़, दिल्ली से शिमला, रामपुर के लिए भी इसी मार्ग से भिजवाया जा रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!