भाजपा के अलावा किसी दूसरी पार्टी में 18 करोड़ सदस्य बनाने की ताकत नहीं : जेपी नड्डा

Edited By prashant sharma, Updated: 18 Feb, 2021 04:29 PM

nadda reached dharamshala will address state working committee meeting

प्रदेश भाजपा कार्य समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा धर्मशाला पहुंच गए है। धर्मशाला के एक निजी होटल में चल रही इस भाजपा प्रदेश कार्य सीमित में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मिशन रिपीट को लेकर टिप्स देंगे।

धर्मशाला (जिनेश) : प्रदेश भाजपा कार्य समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा धर्मशाला पहुंच गए है। धर्मशाला के एक निजी होटल में चल रही इस भाजपा प्रदेश कार्य सीमित में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को मिशन रिपीट को लेकर टिप्स देंगे। मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा , मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, हिमाचल पार्टी प्रभारी अविनाश राय खन्ना, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप मौजूद रहे। 

हिमाचल बीजेपी के महामंथन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी में पार्टी ही परिवार है। किसी अन्य पार्टी में 18 करोड़ सदस्य बनाने की ताकत ही नहीं है। हम जो लोग भी बीजेपी में आए हैं, वो सभी खुशनसीब हैं। धर्मशाला के डी पोलो होटल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जम्मू कश्मीर से लेकर नीचे तक सभी राजनीतिक दल परिवारवाद वाली पार्टियां हैं। हम सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचार को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उस सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को हमको आगे बढ़ाना है। हमारी सरकार की सभी योजनाएं सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास से प्रेरित हैं। यही हमारा आर्थिक मॉडल रहा है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीजेपी का संस्कार केंद्र होता है कार्यालय, इसलिए हर जिले में कार्यालय बनें इस बात को लेकर हम चले हैं। हिमाचल में कई जिलों में नए कार्यालयों का शिलान्यास हो चुका है। कोरोना महामारी के दौरान जब सभी राजनीतिक पार्टियां लॉकडाउन हो गई थीं, उस समय बीजेपी कार्यकर्ता सेवाभाव में लगे रहें। 25 करोड़ गरीबों, असहायों को फूड पैकेट्स बांटे गए, लगभग 6 करोड़ लोगों को महीने भर का राशन वितरित किया गया। उन्होंने कहा कि हमें ये ध्यान रखना है कि हम भी सिर्फ हाथ ही तो नहीं लगा रहे। हमें हाथ के साथ जोर भी लगाना है। जेपी नड्डा से कार्यकर्ता कहते हैं कि नड्डा जी मैं इतने सालों से काम कर रहा हूं लेकिन मैं वहीं हूं। इस पर जेपी नड्डा ने कहा कि आत्म मूल्यांकन करें कि क्या आप अकेले ही चल रहे हैं और आपने किसी को जोड़ा भी है या नहीं। हिमाचल बीजेपी के महामंथन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अटल जी का हिमाचल प्रदेश से विशेष लगाव था। ऐसा ही नरेन्द्र मोदी ने भी किया। उन्होंने बिना मांगे हिमाचल को विशेष राज्य का दर्जा लौटाया।

कांगड़ा हवाई अड्डे पर नड्डा का जोरदार स्वागत

इससे पहले आज सुबह कांगड़ा हवाई अड्डे पर नड्डा का जोरदार स्वागत किया गया। सीएम जयराम ठाकुर ने पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनंदन किया। हवाई अड्डे के बाहर भारी संख्या में एकत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर फूल बरसाए और बीजेपी के समर्थन में नारे लगाए। इसके बाद जेपी नड्डा ने खुली जीप में सवार होकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। उनके साथ जीप में सीएम जयराम ठाकुर व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर भी थे।

PunjabKesari

ज्वालामुखी माथा टेकने जाएंगे नड्डा व अनुराग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर दोपहर बाद शक्तिपीठ ज्वालामुखी में माथा टेकने आएंगे। ज्ञात हो कि दोनों नेताओं की मां ज्वालामुखी के प्रति गहरी आस्था रही है, जब भी मौका मिले दोनों नेता अपनी आराध्य देवी के दरबार पहुंचकर शीश नवाते रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर कमान संभालने के बाद नड्डा पहली बार माता के दरबार आएंगे, जबकि अनुराग ठाकुर का भी केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बनने के बाद ज्वालामुखी का पहला दौरा है। मंदिर प्रशासन ज्वालामुखी ने दोनों नेताओं के जवालामुखी आने को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। माता की विशेष पूजा अर्चना के लिए पुजारियों को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं, जबकि अन्य व्यवस्थाओं को भी चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है। दोनों बड़े नेताओं के साथ पार्टी के अन्य नेताओं के भी साथ रहने की उम्मीद जताई जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!