साले साहिब के ड्राइविंग लाइसेंस का टेस्ट देते जीजा जी काबू

Edited By kirti, Updated: 19 Mar, 2019 04:49 PM

jija ji kaabu gives a test of driving license of brother in law

सदियों पुरानी एक कहावत है कि " सारी खुदाई एक तरफ और जोरू का भाई एक तरफ " , यकीनन इस कहावत का आधार कुछ मजबूत ही रहा होगा जिस पर यह कहावत बनी होगी। खैर इस पुरानी कहावत की एक बानगी हमे ऊना के बंगाणा में भी दिखाई दी है। जहां एक जीजा जी ने इस कहावत को...

ऊना(अमित) : सदियों पुरानी एक कहावत है कि " सारी खुदाई एक तरफ और जोरू का भाई एक तरफ " , यकीनन इस कहावत का आधार कुछ मजबूत ही रहा होगा जिस पर यह कहावत बनी होगी। खैर इस पुरानी कहावत की एक बानगी हमे ऊना के बंगाणा में भी दिखाई दी है। जहां एक जीजा जी ने इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया। हुआ यूं कि ये मुन्नाभाई जीजा जी अपने साले साहिब का ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए उसकी जगह पर खुद ही टेस्ट देने पहुंच गए और टेस्ट देने भी लगे। लेकिन एसडीएम बंगाणा को शंका होने पर जब जांच की गई तो पाया गया कि ये महोदय तो अपने प्यारे साले साहिब की जगह टेस्ट दे रहे थे।

PunjabKesari

फिर क्या था इन मुन्नाभाई को कड़ी फटकार का सामना करना पड़ा। गनीमत ये रही कि उन्हें इसके गिरफ्तार नहीं किया गया और केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। एसडीएम बंगाणा संजीव धीमान ने बताया कि ट्राई के दौरान एक शातिर व्यक्ति को काबू किया है। जिसे चेेतावनी देकर छोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि भविष्य में अगर कोई ऐसी बात सामने आती है, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!