IPH मंत्री महेंद्र ठाकुर ने जनमंच में अधिकारियों को दी चेतावनी

Edited By Ekta, Updated: 16 Nov, 2018 02:53 PM

iph minister mahendra thakur warns officials in public

आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने मंडी जिला से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को चेताया है कि वह जनसमस्याओं के निपटारे में टालमटोल न करें और प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं का समाधान किया जाए। यह बात उन्होंने मंडी जिला के...

मंडी (नीरज): आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने मंडी जिला से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को चेताया है कि वह जनसमस्याओं के निपटारे में टालमटोल न करें और प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं का समाधान किया जाए। यह बात उन्होंने मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भद्रोता में आयोजित 7वें जनमंच को संबोधित करते हुए की। बता दें कि बड़ा जिला होने के नाते मंडी में इस महीने दूसरे जनमंच का आयोजन किया गया जिसमें आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शिरकत की और जनसमस्याएं सुनी। 
PunjabKesari

जनमंच में भद्रोता और इसके आसपास की 15 पंचायतों की 736 शिकायतें व मांगे पहुंची जिनमें से 617 का पहले ही प्री जनमंच में निपटारा किया गया। साथ ही 119 को मौके पर सुना गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम का गृह जिला होने के नाते यहां के लोगों को शासन और प्रशासन से ढेरों उम्मीदे हैं। महेंद्र ठाकुर ने कहा कि जो भी जनसमस्याएं संबंधित विभागों के पास आती हैं उनका जल्दी से जल्दी निपटारा किया जाए और इसमें किसी भी प्रकार की टालमटोल न हो। उन्होंने कहा कि जनता देवता समान होती है और उन्हीं की वजह से नेताओं को सोफे पर बैठने को मिलता है। इसलिए जनता के कार्यों को प्राथमिकता दिया जाना जरूरी है।
PunjabKesari

ठाकुर ने बताया कि ब्रिक्स के तहत आईपीएच विभाग के लिए 4751 करोड़ की योजना मंजूर हुई है। इसके तहत सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र को 100 करोड़ की राशि जारी करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुरानी पेयजल योजनाओं की मुरम्मत के लिए 800 करोड़ की राशि का प्रावधान किया गया है, ताकि इन्हें सही ढंग से चलाया जा सके। उन्होंने बताया कि सरकाघाट के लिए अभी 45 करोड़ की पानी की विभिन्न योजनाएं मंजूर की गई हैं। जनमंच कार्यक्रम में मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा और सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह सहित सभी अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!