Himachal Express: कांगड़ा-ज्वाली रोड पर बड़ा हादसा, नवोदय स्कूल की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग

Edited By kirti, Updated: 25 Nov, 2019 05:21 PM

himachal express

हिमाचल में एक बार फिर बर्फबारी और बारिश का दौर शुरू होने वाला है। कांगड़ा जवाली रोड पर निजी बस गहरी खाई में जा गिरी। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मवीर धामी का सोमवार को सुबह निधन हो गया। तो अब एक क्लिक पर पढि़ए राज्य की बड़ी खबरें।

शिमला : हिमाचल में एक बार फिर बर्फबारी और बारिश का दौर शुरू होने वाला है। कांगड़ा जवाली रोड पर निजी बस गहरी खाई में जा गिरी। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मवीर धामी का सोमवार को सुबह निधन हो गया। तो अब एक क्लिक पर पढि़ए राज्य की बड़ी खबरें।

गहरी खाई में गिरी निजी बस
हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां एक निजी बस गहरी खाई में जा गिरी। हादसा कांगड़ा जवाली रोड पर सोमवार को हुआ। जहां तन्मय नामक निजी बस करीब सवा 10 बजे कुठेड़ से जवाली के लिए निकली थी तथा कुछ ही दूरी पर हारिया में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

ब्रेक फेल होने से सड़क से नीचे लुढ़की एंबुलेंस
हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक एंबुलेस की ब्रेक फेल हो गई। हादसा चंबा-जोत मार्ग पर गजणुई के समीप हुआ। जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज चंबा से मरीज को टांडा लेकर गई एंबुलेस लौटते समय दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मवीर धामी का निधन
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मवीर धामी का सोमवार को सुबह निधन हो गया। उन्होंने अपने निवास स्थान सेउबाग में अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक हृदय गति रुकने के कारण उनका निधन हुआ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुःख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

जयराम ने ऊनावासियों को दी करोड़ों की सौगातें
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जिला ऊना के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन सीएम ने ऊना सदर और हरोली विधानसभा हलकों में करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। इस दौरान पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी के विधायक बलबीर चौधरी, औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार और हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा भी मौजूद रहे।

सोलन की हिमांशी ने बढ़ाया हिमाचल का मान
राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सोलन की हिमांशी ने बॉक्सिंग में ब्रॉन्ज़ मेडल प्राप्त किया है। हिमांक्षी का चयन खेलों इंडिया में अंतराष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ है। विद्यालय पहुंचने पर स्कूल की प्रधानाचार्य, स्टाफ और सभी विद्यार्थियों ने हिमांक्षी का जोरदार स्वागत किया।

ऊना रेल लाइन को लेकर जयराम ने खड़े किए हाथ
रेलवे के मसले में हिमाचल के भारी भरकम शेयर का मुद्दा रेलवे मंत्री पीयूष गोयल से उठाया गया है और इसे कम करने का आग्रह किया गया है। यह बात ऊना में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही।

ढालपुर मैदान में देवता नाग धूमल ने बांधी सीमा
अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव में देवता नाग धूमल के अस्थाई शिविर अपवित्र होने और रथ मैदान में नई द्वव परंपरा देवधुन बजाने के लिए देवताओं ने नाराजगी जाहिर की थी जिसके बाद देवता नाग धूमल के आदेश पर देव संसद जगती का आयोजन किया गया।

स्कूल यूनिफॉर्म में बेफिकर हो ताश खेल रहे बच्चे
आद्योगिक शहर परवाणु के एक निजी स्कूल के बच्चों का विडियो सोशल मीडिया में धड़ाधड वायरल हो रहा है। विडियो में करीब 6-7 बच्चे स्कूल यूनिफार्म में एक पार्क में बेफिकर हो कर ताश खेल रहे हैं।हालांकि इस बारे में अभी स्कूल की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन ऐसे में सवाल खड़ें यह होते है कि आखिर स्कूल को इस बारे में जानकारी कैसे नहींं लगी और दिन दिहाड़े बच्चे पार्क में ताश खेलने के लिए कैसे पहुंच गए।

कुल्लू नवोदय स्कूल की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक बन्दरोल नवोदय स्कूल की छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी। जिसे कुछ ही दूरी पर गांव के लोगों ने देखा तो उसे पकड़कर 108 के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में दाखिल करवाया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

हिमाचल में बिगड़ेगा मौसम-बढ़ेगी ठंड
हिमाचल में एक बार फिर से बर्फबारी और बारिश का दौर शुरू होने वाला है। बता दें कि सोमवार से प्रदेश के ऊंचे क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी इलाकों में बारिश के आसार है। मौसम विभाग के अनुसार 25 नंवबर से 27 नवंबर तक प्रदेश में बर्फबारी और बारिश की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से मौसम में यह बदलाव आ रहा है।

पूर्व सैनिकों के कोटे से HRTC में भरे जाएंगे 84 कंडक्टर पद
एच.आर.टी.सी. में पूर्व सैनिकों के कोटे से 84 कंडक्टरों के पद भरे जाएंगे। निगम प्रबंधन ने पूर्व सैनिक कोटे से पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं 25 व 26 नवंबर को पदों को भरने के लिए प्रक्रिया का दूसरा चरण शुरू होगा। निगम प्रबंधन 2 दिन पूर्व सैनिकों के दस्तावेजों की वैरीफिकेशन करेगा और इसके बाद भर्ती की प्रक्रिया शुरू होगी।

विनय गुप्ता को फिर सौंपी सिरमौर बीजेपी की कमान
सिरमौर भाजपा के वरिष्ठ नेता विनय गुप्ता को एक बार फिर जिला भाजपा की कमान सौंपी गई है। विनय गुप्ता को लगातार दूसरी बार सिरमौर बीजेपी का अध्यक्ष चुना गया है। चुनाव प्रक्रिया जिला मुख्यालय नाहन में आयोजित हुई जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

बागवानों को सरकार देगी बड़ी राहत
प्रदेश के सेब बागवानाें को विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सरकार बड़ी राहत देने वाली है। सत्र के दौरान सरकार हिमाचल प्रदेश कृषि उपज विपणन (संवर्द्धन एवं सरलीकरण) विधेयक 2019 में यूनिवर्सल कार्टन को शामिल किया जा रहा है। ये बिल मॉनसून सत्र में पारित नही हो पाया था। अब इस बिल में यूनिवर्सल कार्टन को जोड़कर पास किया जाएगा।

सिरमौर दौरे पर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय सिरमौर जिला के दो दिवसीय दौरे पर रहे। अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को राज्यपाल श्री रेणुका जी पहुंचे और ददाहु में स्कूली बच्चों के साथ रूबरू हुए उन्होंने बच्चों से स्वच्छता अभियान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और नशा मुक्ति जैसे गहन मुद्दों को लेकर बातचीत की।

राजगढ़ में भयानक हादसा
हिमाचल प्रदेश के राजगढ़ में एक सड़क हादासा हो गया। जहां एक कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सोलन अस्पताल लाया गया। वहीं घायल व्यक्ति की पहचान तरूण के रुप में हुई है।

फिल्मी सितारों से चहकी पर्यटन नगरी
फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए सोमवार को बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंचे। उनके साथ अभिनेत्री मोनी राॅय भी मनाली पहुंची हैं। पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर आलिया भट्ट और रणबीर का हिमाचली टाेपी पहनाकर स्‍वागत किया गया।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!