सरकार का बजट हर वर्ग को करेगा लाभान्वित: अनुराग

Edited By Kuldeep, Updated: 08 Feb, 2019 10:36 PM

hamirpur government budget every class benefited

सांसद अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार द्वारा पेश अंतरिम बजट पर सदन में चर्चा करते हुए इस बजट को सभी वर्गों को लाभान्वित करने वाला और देश के विकास को नई दिशा देने वाला बजट बताते हुए इस सर्वजनहितकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व वित्त मंत्री...

हमीरपुर (राजीव): सांसद अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार द्वारा पेश अंतरिम बजट पर सदन में चर्चा करते हुए इस बजट को सभी वर्गों को लाभान्वित करने वाला और देश के विकास को नई दिशा देने वाला बजट बताते हुए इस सर्वजनहितकारी बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व वित्त मंत्री पीयूष गोयल को बधाई देते हुए उनका आभार प्रकट किया है। बजट चर्चा के दौरान उन्होंने विपक्ष द्वारा झूठ बोल कर देश को गुमराह करने के प्रयासों को देश की अखंडता पर चोट बताते हुए आने वाले लोकसभा चुनावों में इसका जवाब जनता से मिलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के अंतरिम बजट में भविष्य के न्यू इंडिया की उज्ज्वल झलक दिखाई दी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की लोकप्रियता और विश्वसनीयता से विपक्षी खेमे में हड़कंप मचा हुआ है और अपने खो रहे जनाधार को देख कर इन्होंने गठबंधन कर रास्ता अपना लिया है।

इन राज्यों से किया है कांग्रेस ने धोखा

उन्होंने कहा कि कर्ज माफी के नाम पर कांग्रेस ने पंजाब, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक के किसानों के साथ धोखा किया है। आज पंजाब के लोग हिमाचल और हरियाणा जाकर पैट्रोल डीजल भरवाते हैं क्योंकि यहां भाजपा की सरकार होने के चलते कीमतें नियंत्रित हैं। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी शारदा चिट फंड घोटाले की बुराई करते और ममता बनर्जी की गिरफ्तारी की मांग करते नहीं थकती थी, आज वह ममता को गले लगाने के लिए तैयार बैठी है। यह गठबंधन नहीं, अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए किया गया गठबंधन है। उन्होंने कहा कि विभिन्न सरकारी योजनाओं के माध्यम से गरीब को सालाना 15 लाख रुपए की सेवाओं का लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष कितना भी नकारात्मक प्रचार क्यों न कर ले, अंधेरा फिर छंटेगा व सूरज और लाल उगेगा, कमल दोगुना बड़ा खिलेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!