भाजपा का सम्मेलन नहीं, युवाओं को समाधान चाहिए : अभिषेक राणा

Edited By Kuldeep, Updated: 20 Jun, 2022 06:13 PM

hamirpur agneepath youth solution abhishek rana

सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देश और प्रदेश के युवाओं में रोष है। इस योजना के खिलाफ और सेना में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा करवाए जाने को लेकर आज हिमाचल कांग्रेस ने हमीरपुर में शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन किया।

हमीरपुर: सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देश और प्रदेश के युवाओं में रोष है। इस योजना के खिलाफ और सेना में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा करवाए जाने को लेकर आज हिमाचल कांग्रेस ने हमीरपुर में शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया अध्यक्ष एवं प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है।

अभिषेक ने कहा कि भाजपा सरकार के अडिय़ल रवैये की वजह से देश की जनता परेशान है। किसान सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को नहीं समझ पा रहे थे, जीएसटी को व्यापारी नहीं समझ पा रहे, नोटबंदी और महंगाई आम जनता नहीं समझ पाई, अब युवा अग्निपथ योजना नहीं समझ पा रहे हैं। स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी और उनकी नीतियां आम नागरिकों की समझ से बाहर हो चुकी हैं। अब जनता को भाजपा का सम्मेलन नहीं, समस्या का समाधान चाहिए।

अभिषेक ने कहा कि सेना की भर्ती के दौरान जो युवा फिजिकल टैस्ट क्लियर कर चुके थे, उनकी लिखित परीक्षा भी रद्द कर दी गई है। यदि लिखित परीक्षा रद्द ही करनी थी तो फिजिकल टैस्ट करवाने का ढोंग क्यों किया गया? सरकार पहले से ही रोजगार देने में असमर्थ है और अब ऐसी योजना लाकर युवाओं को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। युवाओं की मांग है कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए और सेना में भर्ती के लिए लिखित परीक्षा ली जाए।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!