अस्पताल में दर्द से तड़प रहे प्रकाश की मदद को उठने लगे दानी सज्जनों के हाथ

Edited By Vijay, Updated: 13 Sep, 2018 06:22 PM

gentleman helped the prakash suffering from pain in hospital

बी.बी.एम.बी. चिकित्सालय सुंदरनगर में बिना आर्थिक मदद के दर्द से तड़प रहे मंडी जिला की चांबी पंचायत के पीड़ित प्रकाश की मदद को दानी सज्जनों ने अपने हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं।

सुंदरनगर (नितेश): बी.बी.एम.बी. चिकित्सालय सुंदरनगर में बिना आर्थिक मदद के दर्द से तड़प रहे मंडी जिला की चांबी पंचायत के पीड़ित प्रकाश की मदद को दानी सज्जनों ने अपने हाथ बढ़ाने शुरू कर दिए हैं। जैसे ही यह मामला जिला प्रशासन के सामने आया तो उसकी मदद को हाथ बढऩे शुरू हो गए हैं। दानी सज्जन जिला प्रशासन के साथ मिलकर पीड़ित प्रकाश का इलाज करवाने में एकजुट होकर धन का संग्रहण करने लगे हैं। वहीं जिला रैडक्रॉस सोसायटी को जैसे ही पीड़ित प्रकाश का पता चला तो अस्पताल में आकर उसका हाल जाना और उसके इलाज का खर्च उठाने की बात कही।
PunjabKesari
रैडक्रॉस सोसायटी के प्रयास पर जुटाए 17,200 रुपए
जिला रैडक्रॉस सोसायटी मंडी द्वारा किए गए प्रयास के साथ ही नगर परिषद सुंदरनगर में बने महिला शक्ति क्षेत्रीय राष्ट्रीय संघ की महिलाओं ने प्रकाश चंद की मदद के लिए 6000, नगर परिषद सुंदरनगर में ही बने त्रिपुर सुंदरी स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने 6100 व सुंदरनगर के व्यापारी मंदीप ने अपने अन्य मित्रों के साथ मिलकर 5100 रुपए की राशि प्रकाश चंद की मदद के लिए उसके परिवार को दी।
PunjabKesari
प्रकाश के शरीर का आधा हिस्सा नहीं करता काम
बता दें कि प्रकाश गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके ऊपर भारी-भरकम वस्तु गिर गई थी, जिस कारण उसके शरीर का आधा हिस्सा काम नहीं करता। अब प्रकाश चंद को समाज सेवियों से मदद की आस है ताकि जिला रैडक्रॉस सोसायटी व समाज सेवियों की मदद से प्रकाश का पी.जी.आई. में इलाज हो सके।
PunjabKesari
महिलाओं ने बड़ियां और शीरा बेचकर एकत्रित की राशि
वहीं दूसरी ओर क्षेत्रीय संघ की प्रधान करिश्मा गौतम ने बताया कि महिलाओं ने बड़ियां और शीरा बेचकर यह धन इकट्ठा किया और प्रकाश चंद की मदद के लिए आगे आए। सभी ने राशि एकत्रित कर जिला रैडक्रॉस सोसायटी मंडी के सचिव ओ.पी. भाटिया के साथ मिलकर प्रकाश चंद के माता-पिता को बी.बी.एम.बी. चिकित्सालय सुंदरनगर मे भेंट की। इस अवसर पर नगर परिषद की अध्यक्ष पूनम शर्मा, जिला रैडक्रॉस सोसायटी मंडी के सचिव ओ.पी. भाटिया, जिला सर्व समन्वयक अमर जीत सिंह, कमलेश गुप्ता, गोदावरी व प्रतिभा सहित हेमलता शर्मा भी मौजूद रही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!