गाड़ी फाइनांस करवाने आई महिला से गाड़ी में गैंगरेप, 2 आरोपी फरार

Edited By Vijay, Updated: 05 Oct, 2019 08:13 PM

gang rape with woman

गाड़ी फाइनांस करवाने आई एक महिला के साथ मंडी की साथ लगती पहाड़ी पर गाड़ी में ही 2 लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यही नहीं, पीड़िता को इतना डराया गया कि अगर पुलिस में गई तो नौकरी भी नहीं मिलेगी और गाड़ी भी किराए पर नहीं लगेगी....

मंडी: गाड़ी फाइनांस करवाने आई एक महिला के साथ मंडी की साथ लगती पहाड़ी पर गाड़ी में ही 2 लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यही नहीं, पीड़िता को इतना डराया गया कि अगर पुलिस में गई तो नौकरी भी नहीं मिलेगी और गाड़ी भी किराए पर नहीं लगेगी लेकिन पीड़िता ने जब यह बात अपनी सहेली से बताई तो सहेली ने उसे हिम्मत दी और उसके बाद पीड़िता पुलिस थाने शिकायत लेकर पहुंच गई, जहां से उसे मंडी महिला थाने भेजा गया और वहां शिकायत देते ही पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए जाल बिछा लिया है।

पीड़िता को ऐसे झांसे में लेकर बनाया हवस का शिकार

जानकारी के मुताबिक भुंतर क्षेत्र की एक महिला 28 सितम्बर को अपनी गाड़ी फाइनांस करवाने अपने परिचित से मिलने मंडी आई थी और दिनभर आरोपी व्यक्ति ने उसे कई बहाने लगाए और देर शाम यह कहकर गाड़ी ऊपर पहाड़ी की ओर ले गया कि वहां दस्तावेज आराम से बैठकर भर देंगे और मुझे कुछ और भी वहां काम है। गाड़ी में एक अन्य व्यक्ति भी सवार हुआ और जब गाड़ी सुनसान जगह पहुंची तो दोनों उससे अश£ील हरकतें करने पर उतर आए और गाड़ी में ही उसके साथ दुराचार कर डाला और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। इसके बाद पीड़िता शाम होते ही पैदल बस स्टैंड पहुंची और वहां से बदहवासी की हालत में बस में सवार होकर घर चली गई। 5 दिन पीड़िता धमकी के बाद डर के मारे किसी से यह बात नहीं बता पाई और जब यह बात उसने अपनी खास परिचित सहेली से की तो उसने आरोपियों को सजा दिलाने के लिए शिकायत पुलिस में करने के लिए उसे राजी कर लिया।

एक आरोपी पीड़िता का परिचित, दूसरे की नहीं जानकारी

पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गाड़ी फाइनांस करने वाला आरोपी उसका परिचित है लेकिन दूसरा आरोपी कौन था यह उसे पता नहीं है। पीड़िता का आरोप है कि उसे एनएचपीसी में गाड़ी लगाने और नौकरी का झांसा दिया गया, जिस कारण वह आरोपी की बातों में आ गई और उसी से गाड़ी फाइनांस करने की हामी भरी। इसके बाद उसके साथ सुनसान जगह पर जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि 2 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है और आरोपियों की तलाश जारी है। मामले में मैडीकल के बाद बयान लेकर आगे की कार्रवाई चल रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!