भीषण अग्निकांड: दिवाली पर देवभूमि में लोगों को मिले कई गहरे 'जख्म', ताउम्र रहेंगे याद

Edited By Ekta, Updated: 08 Nov, 2018 01:25 PM

fierce fire of devbhomi in diwali

दिवाली के दिन जहां देवभूमि के लोग जश्न मना रहे थे वहीं कई घर भीषण अग्निकांड में जलकर राख हो गए। इस पावन अवसर पर लोगों ने परंपराओं के आगे सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खूब धज्जियां उड़ाई। दरअसल 3 जिलों में आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं।

कुल्लू: दिवाली के दिन जहां देवभूमि के लोग जश्न मना रहे थे वहीं कई घर भीषण अग्निकांड में जलकर राख हो गए। इस पावन अवसर पर लोगों ने परंपराओं के आगे सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की खूब धज्जियां उड़ाई। दरअसल 3 जिलों में आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं। 
PunjabKesari

कुल्लू की गड़सा घाटी की ग्राम पंचायत पारली के आईशा गांव में दिवाली के दिन देर रात आग लगने से चार मंजिला मकान जलकर राख हो गया। जिससे प्रभावित परिवारों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार घटना उस समय हुई जब घर में परिवार वाले सो रहे थे। अचानक ग्रामीणों के चिलाने की आवाज से घटना का पता चला। मकान के एक कोने से आग सुलगी। देखते ही देखते मकान में आग बढ़ती गई और उसने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने आग को बुझाने की भी कोशिश की, लेकिन सब कुछ तबाह हो गया। घर तक सड़क सुविधा न होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी नहीं पहुंच पाई। बताया जा रहा है कि यह मकान 4 भाइयों लोत राम, पूर्ण चंद, गुप्त राम व मेहर चंद का था। एसडीएम कुल्लू डॉ. अमित गुलेरिया ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम को मौके पर भेज दिया गया है और प्रभावित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। 
PunjabKesari

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-किशनपुरा में एक फैक्ट्री के गोदाम में आग लगी है। जिससे लाखों का सामान जल कर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आग को काबू करने की कोशिश की जा रही है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

चंबा जिले में भरमौर स्थित चौरासी मंदिर परिसर के समीप व तीसा के बघेईगढ़ पंचायत में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है। चौरासी मंदिर परिसर के समीप साहणू मोहल्ले के एक तीन मंजिला मकान में सबसे ऊपर की मंजिल में आग लग गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!