माफिया से किसके जुड़े हैं तार जान चुका है पूरा हिमाचल : सीएम जयराम

Edited By prashant sharma, Updated: 12 Feb, 2022 04:19 PM

entire himachal is known to whom the links are related to mafia cm jairam

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय प्रवास के दौरान आज विधानसभा क्षेत्र कुटलैहड़ के थानाकलां पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा क्षेत्र में करीब 63 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद

ऊना (अमित शर्मा) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय प्रवास के दौरान आज विधानसभा क्षेत्र कुटलैहड़ के थानाकलां पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विधानसभा क्षेत्र में करीब 63 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद समूर कला स्थित कला केंद्र का भी लोकार्पण किया गया। जबकि इसी कला केंद्र के ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित भी किया। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के कृषि मंत्री और स्थानीय विधायक वीरेंद्र कंवर द्वारा विधानसभा क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों की जमकर तारीफ भी की। वही उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र के लिए आगामी दिनों में मांगी गई योजनाओं को मंजूरी प्रदान करते हुए भी पीठ थपथपाई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के नेताओं पर तीखा हमला बोला। इस दौरान मुख्यमंत्री ने समूर में बने कला केंद्र का नाम स्वर कोकिला लता मंगेशकर के नाम से रखने का ऐलान किया। 

एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकासात्मक कार्यों के लोकार्पण शिलान्यास करने के बाद समूर कला में कला केंद्र क्षेत्र ऑडिटोरियम में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाने साधे। मुख्यमंत्री ने कहा कि न जाने कांग्रेस के नेताओं की नजर को क्या हो गया है जिन्हें प्रदेश में हो रहे हजारों करोड़ रुपए के विकास कार्य दिखाई ही नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के दौरे पर आते हैं और करीब 11000 करोड रुपए की विकास योजनाएं प्रदेश को समर्पित करते हैं। लेकिन कांग्रेस के नेता यह कहते हैं कि प्रधानमंत्री ने हिमाचल को दिया ही कुछ नहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि उन्होंने अपनी पार्टी के प्रधानमंत्रियों को कितनी बार हिमाचल बुलाया और उन प्रधानमंत्रियों ने हिमाचल को क्या-क्या दिया। 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के माफिया राज अलापने पर भी जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में हुए जहरीली शराब कांड मामले के बाद यह साफ हो चुका है कि माफिया के तार किसके साथ जुड़े हैं। माफिया के लोग किसी के साथ भी तस्वीरें खिंचवा सकते हैं यह बात हम भी स्वीकार करते हैं लेकिन किसी पार्टी के पदाधिकारी का इस तरह के कांड में संलिप्त होकर पकड़े जाना बेहद शर्मनाक बात है। इतना सब हो जाने के बाद ही कांग्रेसी माफिया को लेकर अपना पल्ला छुड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल पुलिस ने पंजाब में घुसकर एक घर में दी गई दबिश के दौरान करीब 104 ग्राम हेरोइन, लाखों की नकदी और अन्य सामान बरामद किया है, जो कि नशा माफिया के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द इसका भी खुलासा किया जाएगा कि इस माफिया के तार किससे जुड़े हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए समूर कलां में बनाए गए भव्य कला केंद्र का नामकरण भारत की स्वर कोकिला स्वर्गीय लता मंगेशकर के नाम पर करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर से बढ़कर कला के क्षेत्र में भारत की कोई भी विभूति नहीं हो सकती। हिमाचल का सौभाग्य होगा यदि हिमाचल में कला से जुड़े किसी संस्थान का नामकरण स्वर कोकिला के नाम से किया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!